CG Crime : लूटपाट के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली सफलता…

CG Crime

रायपुर CG Crime पुरानी बस्ती पुलिस के टीम ने लूटपाट के 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के पास से स्कूटी वाहन जब्त की है।

Read More : CG Crime : सोशल मीडिया पर करते थे अश्लील विडियो अपलोड, अलग-अलग मामलों में 11 आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि शमशान घाट निवासी मोहम्मद जमील मेमन 48 वर्ष ने थाना में शिकायत किया था कि वह भाठागांव एचपी पेट्रोल पंप के पास सर्विस रोड किनारे कपड़े बेच कर वापस अपने स्कूटर से घर के लिए निकल रहा था। उसी समय भाटागांव चौक के तरफ से पैदल छोटू दादा नाम का लड़का पास आकर गाड़ी को रुकवा कर धमकी देते हुए भय दिखाकर पैसा की मांग किया पैसे नहीं है। कहने पर तुझे जान से मार दूंगा कहकर और अपने आप को इस एरिया का गुंडा बदमाश होना बताकर जबरदस्ती बिक्री किए रकम नगदी 450 रूपये

Read More : CG Crime : सूने मकान का ताला तोड़कर किया था लाखों की चोरी, नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार…

5 नग लोवर कुल 750 रूपये कुल जुमला 1250 रूपये व आधार कार्ड को लूट कर अपने अन्य साथी के साथ स्कूटी में बैठ कर भाग गया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी छोटू साहू 21 वर्ष के घर दबिश देकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने साथी दिनेश निर्मलकर 24 वर्ष के साथ मिलकर लूट के वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लूटे गई कपड़ा व नकदी रकम सहित स्कूटी जब्त किया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button