CG Crime : सूने मकान का ताला तोड़कर किया था लाखों की चोरी, नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार…

CG Crime

रायपुर। CG Crime खम्हारडीह पुलिस ने शक्तिनगर के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी के वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियो के पास से चोरी किए गए टीवी, बूफर, सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी 19500 रूपए जब्त किया है।

Read More : CG Crime : दिनदहाड़े किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार, 50 हजार रूपए लेकर फरार हुए बाइक सवार…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि शक्तिनगर निवासी उमेश देवांगन अपनी पत्नी के साथ उड़िसा गया हुआ था। वहीं उसकी पुत्री और बहन रात में घर में ताला लगाकर अपनी बड़ी मां के घर सोने चले गये। अगलेे दिन उमेश की पुत्री और बहन जब वापस आई तो देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ हैं। वहीं घर में सारा सामान बिखरा हुआ है। जिससे उसने इसकी सूचना अपने पिता उमेश को दी। वहीं उमेश ने थाने में शिकायत किया कि उसके घर से अज्ञात चोर ने टीवी, बुफर, सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी रकम अज्ञात चोर ने पार कर दी है।

Read More : CG Crime : मानवता हुआ शर्मशार, अधेड़ ने मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार…

मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही थी। तभी पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर शक्ति नगर निवासी रफीक खान को धरदबोचा। वहीं पुछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि वह अपने साथी योगेश यादव और एक बालक के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। टीम के अन्य सदस्यों ने आरोपी योगेश और अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए टीवी, बूफर, सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी 19500 रूपए जब्त किया है। बताया जाता है कि आरोपी रफीक खान पहले भी चोरी, मारपीट व दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button