CG Crime : दिनदहाड़े किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार, 50 हजार रूपए लेकर फरार हुए बाइक सवार…

CG Crime

जशपुर CG Crime जिले के कुनकुरी से तपकरा मार्ग स्थित श्रीटोली के पास बाइक सवार दो युवक एक किसान के बाइक की डिक्की से 50 हजार रूपए नकद लेकर फरार हो गए। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : मानवता हुआ शर्मशार, अधेड़ ने मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार…

बता दें कि ग्राम हथगड़ा निवासी दशरथ राम 60 वर्ष पेशे से किसान है। दशरथ राम अपेक्स बैंक कुनकुरी से 50 हजार निकालकर कुंजारा के रास्ते वापस अपने गाँव हतगड़ा जा रहे थे। तभी श्रीटोली के पास दशरथराम अपनी बाइक को साइड में खड़ा करके खुखड़ी खरीदने लगा। तभी उसके पीछे बाइक सवार दो लड़के आये और अपनी बाइक को दशरथरा के गाड़ी के पास खड़ी कर उसके डिक्की से पैसे निकालने लगे।

Read More : CG Crime : चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

वहीं वहां मौजूद लोगों ने सोचा कि उक्त व्यक्ति दशरथराम के साथ है। जब दशरथराम का नजर उन पर पड़ी और जैसे ही वह कुछ सोंच पाता बदमाश वहां से भागने लगे। वह कुछ समझ पाता तब तक बदमाश कुनकुरी की ओर भागने लगे। दशरथराम ने काफी दूर तक इनका पीछा किया लेकिन तब तक वे किसी दूसरे रास्ते से भाग खड़े हुए। दशरथ राम ने बताया कि उसने धान बेचा था उसी का पैसा अपेक्स बैंक से निकालकर वह अपने घर जा रहा था। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। वहीं रास्ते के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button