CG Crime : कृषिक पशु परिवहन करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, घेराबंदी कर पुलिस को मिली सफलता, 123 मवेशियां जप्त 

 

 

विपुल कनैया, राजनांदगावं। CG Crime  पशुओं को बिना चरापानी के निदितापूर्वक हांकते हुए लेकर जा रहे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला काहिराग्रह के छुईखदान के ग्राम बिडौरी का है जहा आज पशुओं को बिना चारापानी के निर्दयतापूर्वक हांकते हुये ले जाया जा रहा था।

Read More : CG News : लेदरी पाराडोल मार्ग पर हसदेव नदी पर निर्मित पुल पर विभाग ने जनसुविधा के लिए किया गया आवश्यक संधारण…

जिसपर पुलिस ने आरोपियों को घेरबंदी कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी चंद्रेश टंडन और आरोपी मेघनाथ वर्मा दोनों ही  ग्राम बिडैरी के निवासी है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद दोनों के पास से गाय 52 नग, बैल 02 नग, बछडा 28 नग, बछिया 41 नग पशुओं को गवाह के समक्ष जप्त कर गोवर्धन गौशाला अमलीडीहकला को सुरक्षार्थ रखने के लिए दिया गया।

Read More : CG Crime : सूने मकान का ताला तोड़कर किया था लाखों की चोरी, नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार…

 

आरोपीगण का कृत्य पशुओ के प्रति क्रूरता का निवारण अधि. की धारा 11 एवं छत्तीसगढ़ कृषिक पशु परिरक्षण अधि. 2004 की धारा 4, 6, का पाये जाने से थाना छुईखदान में अपराध क्र. 217/2022 अपराध पंजीबद कर विवेचना में लिया गया है। आरोपीगणों को आज 2 जुलाई को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा दिया गया है।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button