CG Accident : पुत्र को लेकर स्कूल से लौट रहा था पिता, ट्रक की टक्कर से दोनों की हुई मौत…

CG Accident

बालोद CG Accident जिले के बालोद थाना क्षेत्र के जुझारा नाला के पास आज दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रक चालक की पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Accident : जुताई के दौरान कीचड़ में फंसकर ट्रैक्टर पलटा, चालक की दबने से मौत…

बता दें कि मालीघोरी निवासी लोकेश तिवारी 41 वर्ष आज दोपहर अपने 3 वर्षीय बेटे लक्ष्य तिवारी को बालोद के किंडर गार्डन स्कूल से लेकर वापस घर लौट रहा था। तभी जुझारा नाला के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे दोनों पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

Read More : CG Accident : बस के ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, महिला व बच्ची घायल…

इसके बाद पुलिस को और लोकेश के परिजनों को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं परिजनों ने बताया कि हमने मना किया था कि बच्चे को स्कूल लेने मत जाओ। वह स्कूल के बस से आ जाएगा। फिर भी लोकेश नहीं माना और बच्चे को स्कूल लेने चला गया था। अब ये हादसा हो गया है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी ट्रक चालक की पतासाजी कर रही है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button