Toyota Highest Montlhy Sales : टोयोटा की इन 3 SUV को खूब पसंद कर रहे है लोग, जुलाई में दर्ज की अब तक की अपनी सबसे ऊंची बिक्री   

 

 

 

 

नयी दिल्ली। Toyota Highest Montlhy Sales भारत में टोयोटा कारों के निर्माण और बिक्री के लिए टोयोटा मोटर कॉर्पोरेशन और किर्लोस्कर समूह के संयुक्त  उद्यम टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने जुलाई में बिक्री का अपना सर्वाधिक माह दर्ज किया है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने सोमवार को बताया कि उसने जुलाई 2022 में 50 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 19,693 वाहन बेचे। कंपनी के अनुसार यह उसकी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री है। कंपनी ने जुलाई 2021 में 13,105 वाहन बेचे थे।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि आलोच्य माह में बेचे गए वाहनों की संख्या जून 2022 में बेचे गए 16,500 वाहनों से 19 प्रतिशत अधिक है। टीकेएम के बिक्री एवं रणनीति विपणन के सह-उपाध्यक्ष अतुल सूद ने कहा, “ जुलाई का माह कंपनी के लिए शानदार रहा है। बिक्री के मामले और इसके साथ ही भारत में ‘बड़े पैमाने पर विद्युतीकरण’ की दिशा में हमारे प्रयास के रूप में पहले मजबूत विद्युत वाहन स्वयं-चार्जिंग हाई वॉल्यूम बी एसयूवी सेगमेंट की अर्बन क्रूजर हाइराइडर वाहन का अनावरण किया। ”

उन्होंने कहा, “ इससे पिछले माह भी टीकेएम ने भारत में अपना संचालन शुरू करने के बाद से एक माह में सबसे अधिक वाहन बेचे थे। यह महत्वपूर्ण उपलब्धि इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और लीजेंडर जैसे हमारे सेगमेंट के अग्रणी मॉडलों की लोकप्रियता को भी पुष्ट करता है। ”

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button