Naxalite encounter : डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, डीवीसीएम के कमांडर ढेर, ऑपरेशन जारी…

Naxalite

सुकमा। Naxalite encounter जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र में डीआरजी के जवान सर्चिंग पर निकले थे। तभी उनका नक्सलियों से सामना हो गया और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में जवानों ने डीवीसीएम के कमांडर को ढेर कर दिया। वहीं अन्य नक्सलियों की भी घायल होने की खबर आ रही है।

Read More : Jawans and Naxalites encounter : जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर हुआ इनामी नक्सली…

सुकमा एसपी ओपी चंदेल ने बताया कि उन्हें घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र भेज्जी में नक्सलियों के इकठ्ठा होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद जवानों द्वारा मौके पर पहुंच कर घेराबंदी की जा रही थी तभी नक्सलियों को जवानों के होने की भनक लग गई। जिसके बाद नक्सलियों ने जवानों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद सर्चिंग के दौरान उन्हें वर्दीधारी नक्सली का शव बरामद हुआ, जिसकी पहचान डीवीसीएम कमांडर हड़मा उर्फ सनकू के रूप में की गई है।

Read More : Naxalites Burnt : बीएसएनएल की फाइबर केबल बिछाने गई 3 गाड़ियों को नक्सलियों ने फूंका…

वहीं अन्य नक्सलियों को भी गोली लगी है। बताया जाता है कि हड़मा के उपर 8 लाख रूपए का इनाम था। मृत नक्सली भेज्जी में सीआरपीएफ जवानों पर अटैक करने के साथ बुर्कापाल में जवानों पर हुए बड़े नक्सली हमले में शामिल था। बस्तर आईजी पी सुंदरराज के अनुसार मारा गया नक्सली माढ़ इलाके में पिछले 13 सालों से सक्रिय था।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button