Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : पिकनिक मनाने गए तीन लोग डेम में डूबे, दो का शव बरामद, एक की तलाश जारी...

Rohit Banchhor
1 Aug 2022 12:52 PM GMT
Cg Crime
x

विदिशा। MP News जिले के हलाली डेम में पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई। वहीं गोताखोरो की टीम ने दो के शव को बरामद कर लिया है। वहीं एक का अभी भी खोजबीन जारी है। Read More : MP News : बिजली बिल सुधरवाना हुआ आसान, घर …

Cg Crime

विदिशा। MP News जिले के हलाली डेम में पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई। वहीं गोताखोरो की टीम ने दो के शव को बरामद कर लिया है। वहीं एक का अभी भी खोजबीन जारी है।

Read More : MP News : बिजली बिल सुधरवाना हुआ आसान, घर बैठे सुधरेंगे बिल, उपभोक्ताओ को मिलेगी राहत…

जिले के एसडीएम ने बताया कि डेम में नहाने उतरा परिवार का एक शख्स अचानक से डूबने लगा। उसे बचाने के चक्कर ने परिवार के तीन लोग भी डेम में कूद गए। डूब रहा शख्स तो जैसे-तैसे जान बचाकर पानी से बाहर आ गया, लेकिन उसे बचाने के लिए डेम में उतरे तीनों लोग गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे।

Read More : MP News : आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 3 मासूमों की मौत, 13 लोग झूलसे…

चीख-पुकार सुनकर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस, एनडीआरएफ और होमगार्ड की टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस, एनडीआरएफ और होमगार्ड की टीम ने तलाश अभियान जारी किया। जिससे दो लोगों के शव को गोताखोरो ने बहार निकाल लिया है। वहीं तीसरे युवक की अब भी तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story