Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Forest department : पशुधन विभाग की वाहन में कर रहा था सागौन लकड़ी की तस्करी, डिप्टी डायरेक्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
1 Aug 2022 11:29 AM GMT
Forest department
x

बीजापुर। Forest department वन विभाग की टीम ने पशु चिकित्सा विभाग के शासकीय वाहन में सागौन की लकड़ी की तस्करी करते डिप्टी डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 4 नग सागौन की लकड़िया बरामद की है। Read More : Forest department : लकड़ी तस्करों को रोकने वन विभाग ने चलाया अभियान, …

Forest department

बीजापुर। Forest department वन विभाग की टीम ने पशु चिकित्सा विभाग के शासकीय वाहन में सागौन की लकड़ी की तस्करी करते डिप्टी डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 4 नग सागौन की लकड़िया बरामद की है।

Read More : Forest department : लकड़ी तस्करों को रोकने वन विभाग ने चलाया अभियान, रंगे हाथों पकड़ा गया तस्कर

बता दें कि वन विभाग को सूचना मिली थी कि पशु चिकित्सा विभाग के एम्बुलेंस में सागौन की तस्करी की जा रही है। सूचना पर वन विभाग की टीम ने भोपालपट्नम चेकपोस्ट पर चेकिंग शुरू की। इस दौरान एक सरकारी एम्बुलेंस बीजापुर की ओर जाती दिखाई।

Forest department

जिससे वन विभाग की टीम ने एम्बुलेंस रोका तो चालक ने अपना परिचय पशु चिकित्सा विभाग के डिप्टी डायरेक्टर लल्लन सिंह के रूप में दिया। उन्होंने बताया कि वह जरूरी काम से बीजापुर जा रहे है। जिससे वन विभाग की टीम ने एम्बुलेंस को चेकिंग तो उसके अंदर सागौन की 4 लकड़िया मिली। मामले में वन विभाग की टीम ने लकड़ी को जब्त कर अधिकारी पर कार्रवाई कर रहे है।

Next Story