Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पुरानी रंजिश के चलते युवक पर किया चाकू से हमला, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
1 Aug 2022 10:08 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime लालपुर स्थित सोनू पान ठेला के पास बीती रात दो युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। …

CG Crime

रायपुर। CG Crime लालपुर स्थित सोनू पान ठेला के पास बीती रात दो युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : बाइक से कर रहा था गांजा तस्करी, युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि शुभम पाण्डेय ने थाना टिकरापारा में शिकायत किया कि बीती रात वह अपने दोस्त रवि पाल एवं आशीर्वाद बिभार के साथ लालपुर स्थित सोनू साहू के पान ठेला गया था। इसी दौरान लालपुर निवासी सन्नी पाण्डेय नामक व्यक्ति पान ठेले में आकर प्रार्थी के दोस्त रवि पाल से विवाद करने लगा एवं उसके बाद अपने घर चला गया। कुछ समय बाद लालपुर में ही रहने वाला रूपेश ऊर्फ दाऊ आया तथा रवि पाल के साथ हाथ से मारपीट करने लगा तभी सन्नी पाण्डेय अपने हाथ में चाकू लेकर आया और अपने साथी रूपेश ऊर्फ दाऊ के साथ मिलकर प्रार्थी के दोस्त रवि पाल को आज तुझे जान से मार देगें कहकर हाथ मुक्का एवं चाकू से वार करने लगे।

Read More : CG Crime : यौन शोषण के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाली युवती गिरफ्तार…

यह देखकर प्रार्थी अपने दोस्त रवि पाल को बचाने गया तो उसके दाहिने हाथ में चाकू से चोट लगी और तथा रवि पाल के बांये सीन एवं भुजा में गंभीर चोटे आयी, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी सन्नी पाण्डेय एवं रूपेश उर्फ दाऊ ने हत्या करने की नियत से चाकू से रवि पाल पर वार कर गंभीर चोट पहुंचाये। जिससे पुलिस ने आरोपियों का धारा 307, 34, 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Next Story