Big Breaking : निजी अस्पताल में लगी भीषण आग, 7 की मौत, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

 

Jabalpur  : Big Breaking एमपी के जबलपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जबलपुर के ट्रांसपोर्ट नगर के लाइफ केयर मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में आगजनी से बड़ा हादसा हो गया है। खबर बहार आने से आसपास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर अभी भी दमकल की टीम मौजूद है, जो लगतार आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

Read More : Big Breaking : सरकारी कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, अब 34 प्रतिशत मिलेगा महंगाई भत्ता

 

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल की आगजनी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। एसपी ने मौत की पुष्टि की है, लेकिन वह मरने में कौन शामिल है यह अबतक पता नहीं चल पाया है। वहीं मरने वालों में अस्पताल के कर्मचारी होने की संभावना जताई जा रही है। आग लगने की सूचना पर मौके में पहुंची दमकल की गाड़ियां और आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हैं। जबलपुर के चंडाल भाटा इलाके में न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी में लगी है। इस घटना से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। दमकल वाहन आग पर काबू पा रहे हैं और अस्पताल के मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

Read More : Big Breaking : आज से 3 अगस्त तक राजधानी के 43 वार्डो में नहीं होगी पानी की सप्लाई, नगर निगम ने कर रखें है पुख्ता इंतजाम, वाटर टैंक के जरिए शहरवासियों को उपलब्ध कराई जाएगी पानी

 

एमपी सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan) ने दर्दनाक घटना पर शोक जताया है। वहीं उन्होंने मौजूदा हालत का जायजा फोन पर लिया है। इसी के साथ उन्होंने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए देने के साथ गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने का एलान कर दिया है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button