Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : सरकारी कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, अब 34 प्रतिशत मिलेगा महंगाई भत्ता

naveen sahu
1 Aug 2022 6:49 AM GMT
BIG BREAKING
x

BREAKING-2

भोपाल। Big Breaking सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी सामने आई हैं। सरकार में राज्य के सभी शासकीय कर्मियों को बड़ी सौगात देते हुए महंगाई भत्ते में इजाफा कर दिया हैं। जिससे कारण सभी राजकीय कर्मचारियों चहरे खिल उठे हैं। सीएम ने आज सुबह-सुबह डीए बढ़ाने की घोषणा की है। अब राज्य सरकार के कर्मचारियों को …

BIG BREAKING

भोपाल। Big Breaking सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी सामने आई हैं। सरकार में राज्य के सभी शासकीय कर्मियों को बड़ी सौगात देते हुए महंगाई भत्ते में इजाफा कर दिया हैं। जिससे कारण सभी राजकीय कर्मचारियों चहरे खिल उठे हैं। सीएम ने आज सुबह-सुबह डीए बढ़ाने की घोषणा की है। अब राज्य सरकार के कर्मचारियों को 31 की जगह 34 फीसदी महंगाई भत्ता मिलेगा। यह भत्ता केंद्र सरकार के शासकीय कर्मचारियों के बराबर होगा। सरकार की तरफ से तीन फीसदी महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की गई है। इस घोषणा से प्रदेश के कर्मचारियों में खुशी की लहर है।

Read More : Big Breaking : सुरक्षा जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी, मारे गए 3-4 नक्सली, आधिकारिक पुष्टि नहीं

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं इसकी घोषणा की हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई भत्ते को 31 से बढ़ाकर 34 फीसदी करने का निर्णय लिया गया है। यह महंगाई भत्ता, बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता, अगस्त महीने के वेतन में जुड़कर आएगा। कर्मचारियों को इसका भुगतान सितंबर महीने में होगा।

Next Story