Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : आज से 3 अगस्त तक राजधानी के 43 वार्डो में नहीं होगी पानी की सप्लाई, नगर निगम ने कर रखें है पुख्ता इंतजाम, वाटर टैंक के जरिए शहरवासियों को उपलब्ध कराई जाएगी पानी

naveen sahu
1 Aug 2022 4:04 AM GMT
Big Breaking
x

रायपुर। Big Breaking राजधानी रायपुर में आज यानी 1 अगस्त से 3 अगस्त तक 43 वार्डों में वाटर सप्लाई बाधित रहेगी। अमृत मिशन योजना के अंतर्गत नवनिर्मित 80 एमएलडी क्षमता के जल शुद्धिकरण संयंत्र के संपवेल को 150 एमएलडी क्षमता के जल शुद्धिकरण संयंत्र के संपवेल से जोड़ने का काम एक अगस्त से तीन अगस्त …

Big Breaking

रायपुर। Big Breaking राजधानी रायपुर में आज यानी 1 अगस्त से 3 अगस्त तक 43 वार्डों में वाटर सप्लाई बाधित रहेगी। अमृत मिशन योजना के अंतर्गत नवनिर्मित 80 एमएलडी क्षमता के जल शुद्धिकरण संयंत्र के संपवेल को 150 एमएलडी क्षमता के जल शुद्धिकरण संयंत्र के संपवेल से जोड़ने का काम एक अगस्त से तीन अगस्त तक होगा। इसके कारण राजधानी के 26 पानी टंकी से 48 घंटे तक शहर के कई इलाको में पानी रही पहुंच पाएगा।

इसके लिए रायपुर नगर निगम ने पुख्ता तयारी कर रखी हैं। आज सुबह शहर के सभी इलाको को पानी उपलब्ध कराया गया। वहीं ऐसे इलाके जहां वाटर सप्लाई प्रभावित रहेगी वहां पानी की टंकियों को तैनात कर दिया गया हैं। सभी जोन के लिए टोल फ्री मोबाइल नंबर भी जारी कर दिए हैं जिसमे काल कर आप अपने इलाके में वाटर टैंक की सुविधा पा सकते है।

Read More : Big Breaking : करंट के चपेट में आया कांवड़ियों से भरा वाहन, 10 की मौके पर ही मौत, कई घायल

रायपुर नगर निगम के मुख्य अभियंता आरके चौबे ने बताया कि 150 एमएलडी प्लांट से भरने वाली 26 पानी टंकियां भाठागांव, चंगोराभाठा, कुशालपुर, डीडीनगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवंति विहार, मंडी, मोवा, सड्डू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी, देवपुरी, बोरियाखुर्द, जोरा और नया भनपुरी में 3 अगस्त तक पानी की सप्लाई नै होगी।

Next Story