जब राजकुमार ने भरी महफिल में निकाल दी थी सलमान की सारी हेकड़ी, कहा – जाकर अपने बाप से पूछो हम कौन हैं..

 

 

मुंबई। सलमान खान के बारें मे कहा जाता है कि वे अपने में आ जाए तो किसी की नही सुनते .उनके सामने आज के समय मेंं किसी भी एक्टर की नही चलती . लेकिन बॉलीवुड में एक एक्टर ऐसा भी था जिसने सलमान की सारी हेकड़ी एक झटके में निकाल दी . उस अभिनेता के सामने सलमान चूं तक नही कर सके .लेकिन एटीट्यूड के मामले में अगर सलमान शेर हैं, तो इसी फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर ऐसा भी रहा, जो सवा शेर था। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर राजकुमार (Raaj Kumar) की। इस खबर मे हम आपको उस किस्से के बारे में बताएंगे जब राजकुमार ने सलमान की सारी हेकड़ी निकाल दी थी.

 

 

 

31 साल पहले का हैं किस्सा

ये किस्सा आज से 31 साल पहले यानी 1990 के आसपास का है और तब बॉलीवुड में सलमान का डेब्यू ही हुआ था। वैसे तो सलमान ने डेब्यू फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से किया था लेकिन उन्हें पहचान 1989 में आई ‘मैंने प्यार किया’ से मिली थी। सूरज बड़जात्या ने सलमान और भाग्यश्री जैसे नए चेहरों को लेकर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ बनाई थी। इस फिल्म ने दोनों को ही रातोंरात स्टार बना दिया था। फरवरी, 1990 में इसी फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें बड़जात्या की पूरी फैमिली के अलावा सलमान की फैमिली और एक्टर राजकुमार भी इन्वाइट थे।

 

 

 

READ MORE : ब्लैक फिल्म की ये छोटी बच्ची अब दिखती है ऐसी, लूक्स के मामले में खूबसूरत अभिनेत्रियों को देती है मात…

 

 

 

पार्टी में सलमान खान थोड़ा देरी से पहुंचे थे। चूंकि सलमान ने उस वक्त नया-नया स्टारडम देखा था और उन्हें नशा करने की भी आदत थी। अब यह सलमान की हिट फिल्म की सक्सेस पार्टी थी तो इसमें वो ड्रिंक करके पहुंचे थे, जिसमें उनकी सक्सेस का नशा भी था। यही वजह थी कि उस दिन पार्टी में सलमान का एटीट्यूड कुछ अलग ही था। सलमान के वहां पहुंचते ही सूरज बड़जात्या ने सभी मेहमानों को सलमान से इंट्रोड्यूस करवाना शुरू कर दिया। उन्हीं मेहमानों में से एक थे एक्टर राजकुमार। बता दें कि राजकुमार ने खुद सूरज बड़जात्या से कहा था कि मैं तुम्हारी फिल्म की लीड कास्ट से मिलना चाहता हूं।

 

 

 

जाके अपने बाप से पूछा

इसके बाद सूरज बड़जात्या राजकुमार को सलमान खान के पास ले गए। सूरज बड़जात्या को ये बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वो राजकुमार को जानते नहीं होंगे। लेकिन जब सूरज बडजात्या उन्हें लेकर सलमान के पास पहुंचे तो सलमान ने बड़े ही एटीट्यूड में कहा- आप कौन? चूंकि राजकुमार के एटीट्यूड से अमिताभ, गोविंदा जैसे एक्टर्स नहीं बच पाए तो फिर नए-नए हीरो बने सलमान किस लाइन में थे। राजकुमार ने सलमान को याद दिलाते हुए कहा- बरखुरदार! अपने पिता सलीम खान से जाकर पूछना कि मैं कौन हूं? राजकुमार की बात सुनते ही सलमान का नशा काफूर हो गया।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button