Urfi Javed ने बोल्ड फोटो शेयर कर बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, फैंस को अट्रैक्ट करने के लिए कही ये बात, सुनकर हंस हंस कर रो पड़े फैंस..

मनोरंजन डेस्क । टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी ( TV’s most popular reality ) शो ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ की एक्स-कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) का पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ( enough on social media ) वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम ( Urfi took to her Instagram ) अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें ( some of her bold pictures ) हैं और साथ ही है एक इमोशनल पोस्ट. इस पोस्ट ( emotional post. this post ) में उर्फी बता रही हैं कि एक वक्त ऐसा था, जब वह अपनी जिंदगी से हार ( when he lost his life ) गई थीं और कई बार उन्हें सुसाइड करने का भी ख्याल आया था.

 उन्होंने आगे लिखा, 'मेरा जीवन गंभीर रूप से गड़बड़ हो गया था. असफल करियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति की तरह महसूस कराया, जो जीने के लायक नहीं है.' (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

अपनी इस पोस्ट में उर्फी लिखती हैं, ‘आपको पता है कि मैं कितनी बार असफल हुई हूं? मैं अब गिन भी नहीं सकती! अपने जीवन में कई बार मैंने महसूस किया है कि इस झंझट से निकलने का एक ही रास्ता है कि मैं अपने जीवन को समाप्त कर दूं.

 अंत में उर्फी कहती हैं, 'मेरा विश्वास करो कि मेरे जीवन में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं, जिन्होंने मुझे लगभग मार डाला है. साल खत्म होने से पहले कुछ जोश की बात करते हैं! उठो, लड़ो, दोहराओ. आप अपने आसपास की स्थितियों से ज्यादा मजबूत हैं.' (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरा जीवन गंभीर रूप से गड़बड़ हो गया था. असफल करियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति की तरह महसूस कराया, जो जीने के लायक नहीं है.उर्फी आगे लिखती हैं, ‘मेरे पास अभी भी बहुत पैसा नहीं है, सफल करियर है और मैं अभी भी सिंगल हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है. आज मेरे जीवित रहने का एकमात्र कारण यह है कि मैं कभी नहीं रुकी.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button