Motorola Smartphone : कम कीमत पर आने वाला ये है बेस्ट 5 जी स्मार्टफोन, सिंगल चार्ज पर मिलगी 40 घंटे की नॉन स्टॉप बैटरी बैकअप, जाने फीचर्स

 

 

New Delhi : Motorola Smartphone भारतीय बाजार में लम्बे समय से कदम जमाने वाले मोबाइल निर्माता मोटोरोला पिछले समय में लगभग गायब हो गया है। मोटोरोला की ओर से बाजार में नए नए स्मार्टफोन लांच किये है जो कि लो से लेकर फ्लैगशिप लेवल के फोन है, जिन मॉडल्स को लोगों को भी पसंद आये, और कंपनी अपनी नई छवि बनाने में कामयाब रहा है।

मोटोरोला (Motorola) ने अपना नया बजट फोन Moto E32s लॉन्च कर दिया है। मीडिया जानकारी अनुसार, Moto E32s में आपको 6.5 इंच के बिग डिस्प्ले के साथ मिलता है। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट, 5000mAh की बैटरी, Android 12 और 16MP का ट्रिपल कैमरे के साथ है। ग्राहकों की नजर से सबसे महत्पूर्ण इसकी कीमत, जो की इतनी सस्ती है की आप अपने पुराने फोन को बेच देंगे। मोटोरोला की तरफ़ा से आने वाले ई -32 के लिए आपको महज 9 हजार रुपए से भी कम कीमत देनी होगी। यदि आप काफी कम बजट पर फोन खरीदना चाह रहे है तो आपके लिए यह सबसे बेस्ट ऑफर साबित होगा।

नए फीचर्स के साथ आने वाले Motorola का नया स्मार्टफोन 200MP कैमरे से लैस होगा। जिसकी फोटोग्राफी और वीडियो दमदार साबित हो सकते है। ग्राहकों की पसंद को देखते हुए Motorola ने भी काफी कम कीमत वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है।

Moto E32s Price – Motorola Smartphone

Moto E32s 6 जून को भारतीय मार्केट में शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है। JioMart, JioMart Digital, Reliance Digital, और Flipkart पर 60,000+ रिटेल स्टोर पर केवल 8,999 रुपये की होगा। Moto E32s 4GB + 64GB वेरिएंट सिर्फ 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसमें आपको दो कलर देखने को मिलेंगे। स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर में आएगा।

Moto E32s BatteryMoto E32s सेगमेंट का पहला Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम काफी शानदार है। इसमें आपको 16MP AI-पावर्ड ट्रिपल कैमरा होने के साथ लंबे संमय तक चलने वाली बैटरी मिलेगी,5000mAh की बैटरी जिसमें 15W चार्जिंग क्षमता है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button