रैंप पर उतरे Ranveer और Deepika, छुए मां के पैर, लोग बोले- न्यूड होने के बाद, अब ये क्या कर दिया…

 

 

बॉलीवुड के स्टार कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) वैसे आज किसी नाम के मोहताज नहीं है. और अगर रूटीन लाइफ किसी को भी आते-जाते भर में साथ दिख जाएं, तो फैन्स का दिन बन जाता है. शुक्रवार को जब दोनों ने एक फैशन इवेंट में साथ में रैंप वॉक भी किया तो देखने वालों की नजरें ही थम गईं. क्योंकि मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के मिजवान फैशन शो 2022 (The Mijwan Couture Show 2022) में दीपिका और रणवीर ने रैम्प वॉक किया. ये खूबसूरत कपल इस इवेंट पर शो स्टॉपर था.

 

Mijwan Couture Show

 

दीपिका ने रैम्प वॉक करते हुए मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ एक शानदार लहंगा पहना था, जिसमें बहुत खूबसूरत और बारीक डिटेल्स थे. वहीं रणवीर ने ब्लैक कुर्ते-पायजामे के साथ एक बेहतरीन एम्ब्रोएडरी वाला कोट पहना. रणवीर के फ्रिल्स वाले ब्लैक शूज पर लोगों की नजरें टिकी हुई थीं.

 

दोनों का रैम्प पर साथ में नजर आना तो देखने लायक नजारा था ही, साथ में इनकी केमिस्ट्री भी जोरदार थी. रैम्प पर ही दोनों का एक रोमांटिक मोमेंट भी लोगों को बहुत पसंद आया जब रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को गाल पर किस किया.

 

Mijwan Couture Show

 

 

रणवीर ने छुए मां के पैर

स्टेज पर वॉक करने के बाद रणबीर ऑडियंस में बैठी अपनी मां की तरफ बढ़े और झुककर उनके पैर छुए. उनका ये स्पेशल जेस्चर इवेंट पर मौजूद जनता को तो प्यारा लगा ही, अब सोशल मीडिया पर भी रणवीर का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में मां के पैर छूते नजर आ रहे रणवीर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. यहां देखिए वीडियो-

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

फैन्स ने की तारीफ

एक पैपराजी अकाउंट से सामने आए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई लोग रणवीर की फिरकी भी ले रहे हैं. लोग हाल ही में रणवीर के विवादित न्यूड फोटोशूट का जिक्र करने से नहीं चूक रहे. एक यूजर ने लिखा, ‘इन्होने कपड़े पहने हैं?’ तो वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘न्यूड पिक्चर के बाद संस्कारी बेटा.’

 

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने तो कमेंट में रणवीर की मम्मी को ही सलाह दे डाली और लिखा, ‘अपने बेटे को कुछ समझाओ यार, ये एक दिन वर्ल्ड वॉर करवा के ही मानेगा.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button