Happy Birthday Kiara Advani : जन्मदिन मनाने बॉयफ्रेंड संग दुबई पहुंची कियारा, चोरी-छिपे ऐसे कर रही अपना बर्थडे सेलिब्रेट, देखें फोटो…

Happy Birthday Kiara Advani

 

Happy Birthday Kiara Advani : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. कियारा इस वक्त दुबई में हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने करियर में कई बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है। कियारा आडवाणी ने हिंदी के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है और उनका करियर भी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है।

 

 

 

दुबई में हैं कियारा और सिद्धार्थ

कियारा और सिद्धार्थ को दुबई में एक साथ स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा की फैंस संग तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दोनों ने फैंस के साथ अलग-अलग पोज दिए, जिनकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं. वायरल फोटो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दो अलग-अलग लुक में दिखाई दिए. एक फोटो में कियारा ब्लैक आउटफिट में गॉर्जियस लुक में दिखीं, तो दूसरी तस्वीर में वो टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल लुक में जलवे बिखेर रही हैं. दोनों ही पोस्ट में कियारा और सिद्धार्थ का लुक सुपर स्टनिंग है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SidKiara (@siara_vogue)

 

स्कूल में पढ़ाती थी कियारा

Happy Birthday Kiara Advani : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कियारा मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल में पढ़ीं. उन्होंने आगे मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई जय हिंद कॉलेज से की.कियारा काम का अनुभव पाने के लिए, अपनी दादी की सलाह पर पढ़ाने लगीं. वे बच्चों को पढ़ाना पसंद करती थीं और वे मुंबई के कोलाबा के अर्ली बर्ड्स स्कूल में पढ़ाती थीं, जहां उनकी मां भी पढ़ाती थीं. कियारा ने मुंबई मिरर को बताया था, ‘स्कूल में, मुझे अपनी अभिनय क्षमताओं को दिखाने और उसे बेहतर बनाने का अवसर मिला. मैं अपने छात्रों के लिए गाती और डांस करती थी और उन्हें वाकई में मेरी परफॉर्मेंस अच्छी लगती थी

 

 

 

कियारा आडवाणी का करियर

कियारा आडवाणी का बॉलीवुड करियर धीरे धीरे उड़ान भर रहा है। कियारा आडवाणी के खाते में जहां मशीन, इंदू की जवानी, फगली जैसी फ्लॉप फिल्में हैं, तो वहीं दूसरी ओर करीब सिंह, गुड न्यूज, भूल भुलैया 2, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और शेरशाह जैसी सुपरहिट फिल्में भी। कियारा आडवाणी ने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है और अब उनकी गिनती टॉप स्टार्स में होती है। कियारा आडवाणी हाल ही में वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आईं थीं।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button