Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Father Raped Daughter :  नाबालिग बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, बड़ी बहन के साथ भी कर चुका है दुष्कर्म, अब परिजन बना रहे है दबाव...

Sharda Kachhi
31 July 2022 6:22 AM GMT
Father Raped Daughter :  नाबालिग बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, बड़ी बहन के साथ भी कर चुका है दुष्कर्म, अब परिजन बना रहे है दबाव...
x

नई दिल्ली, Father Raped Daughter : रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले अक्सर ही आते रहते है, कभी चाचा अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म कर देता है तो कभी कोई मामा अपनी भांजी के साथ, लेकिन अब एक पिता ने ही अपनी मर्यादा को लांग दिया है. ताजा मामला हरियाणा के पानीपत जिले से …

नई दिल्ली, Father Raped Daughter : रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले अक्सर ही आते रहते है, कभी चाचा अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म कर देता है तो कभी कोई मामा अपनी भांजी के साथ, लेकिन अब एक पिता ने ही अपनी मर्यादा को लांग दिया है. ताजा मामला हरियाणा के पानीपत जिले से सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया।

थाने पूछा मामला तब हुआ खुलासा

Father Raped Daughter नाबालिग लड़की ने जब पुलिस से अपने पिता की शिकायत की तब इस मामले का खुलासा हुआ। पीड़िता ने बताया कि, उसने मदद के लिए अपने परिजनों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इन सब चीजों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पिता को छुड़ाने के लिए दबाव बना रहे परिजन

Father Raped Daughter मामला यही शांत नहीं हुआ। पीड़िता ने बताया कि, अब उसके परिजन उसके पिता को छुड़ाने के लिए उसपर दबाव बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। ऐसे में पीड़िता ने तंग आकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर आपबीती बयां की है। साथ ही अपने जीवन-मरण का सवाल बताते हुए लोगों से मदद की गुहार लगाई है। रोते-बिलखते नाबालिग ने वायरल वीडियो में बताया कि वे पानीपत की रहने वाली है। वे चार भाई-बहनें हैं। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है, जबकि वो दूसरे नंबर की संतान है। इसके अलावा दो छोटे भाई हैं। उसने बताया कि उसके पापा ने उसे नींद की गोली देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

Father Raped Daughter उसने यह बात सभी परिजनों को बताई, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। मजबूरन उसे पुलिस में शिकायत देनी पड़ी। अब जब उसके पापा जेल में हैं तो सभी परिजन दबाव बना रहे हैं कि मैं अपनी शिकायत वापस ले लूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती। उसने लोगों से यह वीडियो ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की है।

बड़ी बहन ने बताया उसे भी बनाया था हवस का शिकार

Father Raped Daughter अब छोटी बहन के समर्थन में बड़ी बहन भी खुलकर उतर आई है। बड़ी बहन ने मुख्यमंत्री के नाम चिट्ठी लिखकर खुलासा किया कि उसके पिता अक्सर उसका भी शारीरिक शोषण करते थे, जिससे परेशान होकर उसने 2015 में शादी कर ली थी। उसके बाद पिता ने 17 वर्षीय छोटी बहन का कई बार शारीरिक शोषण किया, जिससे परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी और पिता को जेल भिजवाया।

अब मेरे मायके वाले मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैं कि या तो पापा को जेल से बाहर निकलवाओ, नहीं तो सभी को खत्म कर देंगे। हमारी ऊपर तक पहुंच है, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। सीएम को लिखी चिट्ठी में उसने खुद को बेटी समझकर रक्षा की गुहार लगाई है।

Next Story