CG News : खेलते-खेलते मासूम दबा रेत के ढेर में, दम घुटने से हुई मौत…

CG News

मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र के डोंगरी टोला में शनिवार की शाम एक 10 वर्षीय बालक खेलते-खेलते रेत के ढेर में दब गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बाहर निकाल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Read More : CG News : CJ ए के गोस्वामी की आदेश पर 8 सिविल जज वर्ग दो का तबादला आदेश जारी, देखें किसे कहा मिली पोस्टिंग

जनकपुर थाना प्रभारी दीपेश सैनी ने बताया कि ग्राम डोंगरी टोला में रहने वाला 10 वर्षीय बालक बादल सिंह जाति गोंड़ अपने परिजनों के साथ पास के ही खेत में रोपा लगाने गया हुआ था। शाम लगभग 4 बजे वह खेलने जा रहा हूं कहकर वापस पंचायत भवन के पास आकर वहां रखे रेत के ढेर में खेलने लगा। खेलते-खेलते अचानक रेत का ढेर उस पर गिर गया और बालक उसमें दब गया। सांस लेने में तकलीफ होने के कारण बालक की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG News : पिकअप वाहन में मवेशी भरकर बूचड़खाने ले जाते चालक गिरफ्तार, दो फरार…

घटना के करीब 1 घंटे बाद बालक के नाना ने रेत के ढेर में किसी को दबा हुआ देखा तो जाकर उसने उसे बाहर निकाला। उसने देखा की वह शव तो उसके नाती बादल सिंह का है, तो तत्काल इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। घटना की सूचना जनकपुर पुलिस को देर रात को मिली। जिसके बाद रविवार की सुबह पुलिस मृतक के घर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button