Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : पिकअप वाहन में मवेशी भरकर बूचड़खाने ले जाते चालक गिरफ्तार, दो फरार...

Rohit Banchhor
31 July 2022 2:30 PM GMT
CG News
x

रायगढ़। CG News जिले के कोतरारोड पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मवेशियों को बुचड़खाने ले जाते पिकअप चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पिकअप में से 10 मवेशियों को बरामद किया है। वहीं वाहन में सवार दो आरोपी मौके पर से भाग निकले। Read More : CG News : बोल बम के जयकारों से …

CG News

रायगढ़। CG News जिले के कोतरारोड पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मवेशियों को बुचड़खाने ले जाते पिकअप चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पिकअप में से 10 मवेशियों को बरामद किया है। वहीं वाहन में सवार दो आरोपी मौके पर से भाग निकले।

Read More : CG News : बोल बम के जयकारों से गूंजा राजधानी, अग्रवाल युवा मंडल ने निकाली कांवड़ यात्रा…

बता दें कि पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर कलमी रेलवे फाटक के पास घेराबंदी कर पिकअप वाहन क्रमांक जेएच 01 बीडी 9031 को रोककर तलाशी ली तो उसमें 10 मवेशियों को क्रुरतापूर्वक रखा गया था। पिकअप चालक से पूछताछ करने पर अपना नाम ’शमशेर अली 34 वर्ष निवासी टांगरटोली जिला जशपुर बताया।

Read More : CG News : स्वामी आत्मानन्द स्कूल में धूमधाम के साथ मनाया गया छत्तीसगढ़ का मुख्य तिहार हरेली…

चालक ने बताया कि वह अपने साथी बिलाला खान और इजहार खान के साथ मिलकर मवेशियों को जशपुर, झारखण्ड ले जाना बताया। आरोपी पिकअप चालक उनके दो साथियों को पुलिस की घेराबंदी के पहले पुलिया के पास वाहन से उतरकर भाग जाना बताया। पुलिस ने मामले में तीनों आरोेपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Next Story