Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बाइक से कर रहा था गांजा तस्करी, युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
31 July 2022 4:50 PM GMT
CG Crime
x

तिल्दा-नेवरा, अजय नेताम। CG Crime नेवरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोपहिया वाहन से गांजा तस्करी करते एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक, मोबाइी और डेढ़ किलो गांजा जब्त किया है। Read More : CG Crime : यौन शोषण के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल …

CG Crime

तिल्दा-नेवरा, अजय नेताम। CG Crime नेवरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोपहिया वाहन से गांजा तस्करी करते एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक, मोबाइी और डेढ़ किलो गांजा जब्त किया है।

Read More : CG Crime : यौन शोषण के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाली युवती गिरफ्तार…

बता दें कि नेवरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि खपरी कला रोड होते हुए बाइक क्रमांक सीजी 04 डीई 2046 में एक व्यक्ति गांजा लेकर नेवरा आ रहा है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने खपरीकला रोड पर घेराबंदी कर आरोपी को रोके और नाम पूछे तो आरोपी ने अपना नाम शमसेर अंसारी 38 वर्ष निवासी तिल्दा बताया।

Read More : CG Crime : खेत में जुआ खेलते 9 जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी 65900 रूपए जब्त…

पुलिस ने आरोपी के बाइक की डिक्की की तलाशी ली तो एक थैले में डेढ़ किलो गांजा मिला, जिसकी कीमत करीब 4200 रूपए के आसपास बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल व बाइक जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 बी के तहत कार्रवाई की है।

Next Story