CG Crime : यौन शोषण के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाली युवती गिरफ्तार…

CG Crime

कोरबा CG Crime जिले के कोतवाली पुलिस ने यौन शोषण के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर युवक को ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने वाली युवती को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि युवती ने रिपोर्ट करने की धमकी देकर 2 लाख रूपए तक वसूल चुकी है, वहीं 1 लाख रूपए की और मांग कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : खेत में जुआ खेलते 9 जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी 65900 रूपए जब्त…

बता दें कि मुकेश प्रसाद महतो ने थाना में शिकायत किया था कि आरोपिया इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा नामक युवती से दोनांे के सहमति से प्रेम संबंध था। बाद में इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा से विवाद हो गया इसके बाद इंदु चंद्रा उर्फ इंदिरा चंद्रा ने मुकेश महतो को यौन शौषण के मामले में फंसाने की धमकी देकर 3 लाख रुपए की मांग की। जब मुकेश ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपिया ने थाना में शिकायत कर दी। जिससे मुकेश महतो ने जेल जाने के भय से इंदु चंद्रा से बात कर कुल 2 लाख 30 हजार देने पर केस वापस लेने पर समझौता हो गया।

Read More : CG Crime : अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 22 पेटी शराब व 36 नग बीयर बॉटल जब्त…

तब इंदु चंद्रा शपथ पत्र बनवा कर अपना रिपोर्ट वापस ले ली। जिसके बाद मुकेश महतो के खिलाफ शिकायत कर और रकम की मांग की। चौकी रामपुर में इंदु चंद्रा उर्फ इंदिरा चंद्रा के रिपोर्ट पर मुकेश महतो के खिलाफ धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज किया जा रहा था किंतु इंदु चंद्रा के द्वारा एफआईआर पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया गया। जिससे मुकेश के खिलाफ अपराध क़ायम नहीं हुआ। जिसके बाद इंदु चंद्रा पुनः शपथ पत्र पेश कर शिकायत वापस ले ली। प्रार्थी मुकेश महतो ने इंदू चंद्रा से रकम लेनदेन के संबंध में किए गए बातचीत का ऑडियो क्लिप एवं रकम देते समय का बनाया हुआ वीडियो क्लिप पेश किया गया। जिससे पुलिस ने आरोपिया इंदु चंद्रा के खिलाफ धारा 384 के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button