पूजा भट्ट की बेटी हैं आलिया, शाहरुख और प्रियंका के बेटे हैं अबराम! जानिए इन बातों की सच्चाई….

 

मुंबई। बॉलीवुड (bollywood) स्टार्स की जिंदगी से जुड़ी हर बात फैंस जानना चाहते हैं. ऐसे में कई बार उनके पसंदीदा स्टार्स से जुड़ी अफवाहें भी सामने आती है, जिसे फैंस तुरंत सच मान बैठते हैं. इन अफवाहों में कभी किसी अभिनेत्री (actress) के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर आती है तो किसी अभिनेता (actor) के निजी जीवन को लेकर उन पर सवाल उठाए जाते हैं। तो आइए आपको भी बताते हैं कुछ ऐसी ही अफवाहों के बारे में जिन्हें कई लोग सच मानते आए हैं।

 

 

 

 

करीना कपूर खान

करीना बॉलीवुड की डीवा कही जाती हैं और अपनी हर एक अदा से वो लोगों को घायल कर देती हैं। हालांकि अफवाहों को लेकर उनका नाम भी हमेशा आगे रहा है। करीना को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि जब वो नौवीं कक्षा में थीं तो वो प्रेग्नेंट हो गईं थीं और फिर उन्होंने गर्भपात करवाया था। हैरानी की बात ये है कि बहुत से लोगों ने इस बात को पूरी तरह सच मान लिया था।

 

 

READ MORE: इस मूलांक के लोग उठाएंगे प्रेमी के साथ रोमांस का भरपूर मजा, तो वहीं इन्हें मिल सकती है सफलता, जानें अन्य का हाल

 

 

 

प्रियंका चोपड़ा- शाहरुख खान

बॉलीवुड में अक्सर लव अफेयर्स को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं। इस बात को सभी जानते हैं कि एक वक्त ऐसा था जब शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी थीं। हालांकि दोनों ने ही कभी इस बात को स्वीकारा नहीं लेकिन हद तो तब हो गई जब ये अफवाह उड़ गई कि अबराम शाहरुख और प्रियंका के बेटे हैं। दरअसल जब शाहरुख के घर अबराम का जन्म हुआ तो ये अफवाह उड़ी थी कि शाहरुख और प्रियंका ने टोरेंटो में छिपकर शादी की है और प्रियंका ने अबराम को जन्म दिया है।

 

 

MMI-1

 

 

आलिया भट्ट

महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में बताया था कि उनकी जिंदगी की सबसे अजीबो गरीब अफवाह उन्होंने ये सुनी थी कि वो पूजा और महेश भट्ट की बेटी हैं। बता दें कि महेश भट्ट और उनकी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के किसिंग सीन की तस्वीर ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था जिसके बाद से ये अफवाह उड़ गई थी कि आलिया पूजा की बहन नहीं बल्कि बेटी हैं।

 

 

 

सोनाक्षी सिन्हा

इसे एक अजीब इत्तेफाक कह सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल कुछ हद तक उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा की एक्स गर्लफ्रेंड रीना रॉय से मिलती है। रीना और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर से हर कोई वाकिफ है लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। ऐसे में जब सोनाक्षी की फिल्मों में एंट्री हुई तो लोग उनकी शक्ल की तुलना रीना से करने लगे। कई लोगों ने इस बात को सच भी मान लिया था जिस पर सोनाक्षी ने काफी नाराजगी जताई थी।

 

 

 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा- करण जौहर

शेरशाह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर के रिश्ते को लेकर भी अफवाहें उड़ चुकी हैं। दरअसल ऐसा कहा गया था कि सिद्धार्थ और करण रोमांटिक रिलेशनशिप में थे और इस वजह से करण जौहर ने सिद्धार्थ को स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में लॉन्च किया था। दोनों के डेटिंग की खबरों को लेकर काफी बातें सामने आई थी।

 

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button