अनुपमा में आएगा एक नया ट्विस्ट, नशे में धुत होकर अनुज इनके सामने खोल देगा अपने दिल के सारे राज, फिर….

 

मुंबई। टीवी के पसंदीदा सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। आज तक़रीबन हर घर में अनुपमा (Anupamaa) सीरियल को पसंद किया जाता है. इसके साथ ही दर्शक शो में आने वाले ट्विस्ट को लेकर काफी बेक़रार भी रहते हैं। इन दिनों इस सीरियल में दिखाया जा रहा है कि सालों बाद अनुपमा (Anupamaa) अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीने की कोशिश कर रही है। अनुपमा अनुज कपाड़िया के साथ मुंबई आई है।

 

 

 

 

 

मुंबई में अनुज और अनुपमा की एक मीटिंग होनी थी जोकि अच्छे से हो गई है। इसके बाद दोनों ने मुंबई घूमने का फैसला लिया। पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि अनुपमा समंदर किनारे जाकर एकदम छोटी बच्ची की तरह मस्ती करने लगती है। तभी उसकी नजर वनराज और काव्या पर पड़ती है। दोनों को मुंबई मे देखकर अनुपमा चौंक जाती है और तभी वनराज बताता है कि वो और काव्या अपने एक्स बॉस से मिलने के लिए ही यहां आए थे।

 

 

 

MMI-1

 

 

दरअसल इसी बहाने वनराज अनुपमा और अनुज पर नजर बनाए रखना चाहता है और इसे इस बात का डर है कि अनुपमा के दिल में अनुज के लिए फीलिंग्स ना आ जाए। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा पर कटाक्ष करेगा। अनुपमा का दिन खराब हो जाएगा और उसका मुंह उतर जाएगा।

 

 

READ MORE: राशिफल : सिंह राशि के जातकों को मिलेंगे धन लाभ के अवसर, जानें अन्य राशियों का हाल

 

 

 

 

अनुज उसे अच्छा फील कराने की कोशिश करेगा और दोनों साथ में खाना खाने निकल जाएंगे। जिस पब में अनुज और अनुपमा जाएंगे, वहां पर काव्या और वनराज भी आ पहुंचेंगे। यहां पर वनराज अनुपमा और अनुज को ऐसी स्थिति में देखेगा कि उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। वनराज अनुपमा को खूब सुनाएगा और इस बार अनुपमा भी चुप नहीं बैठेगी।

 

 

 

 

 

 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज नशे में धुत होने के बाद वनराज के साथ खूब डांस करेगा। इसके बाद वो अनुपमा के लिए अपनी सारी फीलिंग्स भी सामने रख देगा। अनुज कपाड़िया की बातों को सुनकर वनराज को धक्का लगेगा। अब देखना होगा कि वनराज अनुज और अनुपमा को अलग करने के लिए क्या-क्या करेगा?

 

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button