Sonu Sood : सोनू सूद की एक और नई पहल, शिर्डी में खोलने जा रहे स्कूल…

 

 

 

मुंबई। Sonu Sood सोनू सूद रील के साथ रियल लाईफ के भी हीरो हैं। पिछले लंबे समय सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। खासकर कोरोना में अपनों को खोने वाले व बारिश में घर गवां बैठे लोगों के लिए। सोनू सूद हमेशा लोगों के हर परेशानी में सबसे पहले खड़े रहते हैं।

 

READ MORE:Happy Birthday Sonu Sood : सिर्फ पांच हजार लेकर निकले घर से आज है करोड़ो के मालिक, जानें गरीबों के मसीहा सोनू सूद से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

 

सोनू सूद एक बार फिर जरुरत मंदों के लिए कुछ अलग करने जा रहे हैं। सोनू सूद शिरडी के पास कांकुरी में एक नए स्कूल के निर्माण करने जा रहे हैं। जो शिक्षा से वंचित रह जाने वाले लोगों को लिए कारगर साबित होगा। यह परियोजना सूद चैरिटी फाउंडेशन का हिस्सा होगी जो 2020 से सक्रिय रूप से काम कर रही है।

 

READ MORE:Sonu Sood New Show : सोनू सूद लेके आ रहे Kuberan’s House, जारी किया फर्स्ट लुक, कहा- तुम्हारे सपने मैं पूरे करूंगा…

 

सोनू सूद ने कहा, मुख्य योजना आदिवासी और कोविड प्रभावित परिवारों के बच्चों को शिक्षा प्रदान करना है, जिन्हें अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण शिक्षा छोड़नी पड़ी, शिक्षा प्रदान करने के अलावा, परियोजना का एक अन्य उद्देश्य यह है कि ग्रामीणों के लिए रोजगार के अवसर और आदिवासी क्षेत्रों में साक्षरता दर में सुधार करना।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button