Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Railway Crime : ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली महिला गिरफ्तार, जीआरपी पुलिस ने की कार्रवाई...

Rohit Banchhor
30 July 2022 1:40 PM GMT
Railway Crime
x

बिलासपुर। Railway Crime कोरबा-विशाखापत्तनम एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों के जेवर व नकदी रकम चोरी करने वाली एक बुजुर्ग महिला को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। Read More : Railway Crime : एक्सप्रेस ट्रेन में लूटपाट करने वाले पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लूट का सामान बरामद… बता दें कि कोरबा-विशाखापत्तनम में आंध्रप्रदेश के यात्री …

Railway Crime

बिलासपुर। Railway Crime कोरबा-विशाखापत्तनम एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों के जेवर व नकदी रकम चोरी करने वाली एक बुजुर्ग महिला को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More : Railway Crime : एक्सप्रेस ट्रेन में लूटपाट करने वाले पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लूट का सामान बरामद…

बता दें कि कोरबा-विशाखापत्तनम में आंध्रप्रदेश के यात्री की एक जोड़ी कान की बाली, एक जोड़ी चांदी की पायल, एक मोबाइल व 6500 रुपये पार हो गए थे। चोरी गए सामान की कुल कीमत 65 हजार रुपये थी। जिसके बाद विशाखात्तनम रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद यात्री ने जीआरपी में अपराध दर्ज कराया। घटना बिलासपुर स्टेशन की होने के कारण वहां से शून्य की केस डायरी बिलासपुर जीआरपी थाने को भेजी गई। जिस पर जीआरपी ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया।

Read More : Gujarat Crime : खेत में गांव वालों के साथ फर्जी आईपीएल खेला, रूस में बैठे लोगों को फंसाया मैच फिक्सिंग में…

शनिवार को जीआरपी पुलिस को रायपुर-कोरबा एक्सप्रेस में जांच के दौरान संदिग्ध महिला दिखाई दी। पूछताछ में महिला ने अपना नाम निलातिन बाई उर्फ रायपुरिया निवासी बीएसयूपी कालोनी टाटीबंध बताया। उसने कोरबा-विशाखापत्तनम में चोरी करने की बात स्वीकार की। साथ ही जानकारी दी कि वह पिछले 45 वर्षों से यहीं काम कर रही है। चोरी का सामान बेचकर घर चलाती है। जीआरपी ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story