Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : कलयुगी पुत्र ने शराबी पिता की गला घोंटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
30 July 2022 3:39 PM GMT
CG Crime
x

जांजगीर-चांपा। CG Crime जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भुईगांव में एक युवक ने अपने शराबी पिता की गमछा से गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद स्वाभाविक मौत बताते हुए कोटवार के पास लकड़ी और कंडा निकालने के लिए मुनादी करा दी। जिससे ग्रामीणों ने मृतक के गले में निशान देखी और इसकी …

CG Crime

जांजगीर-चांपा। CG Crime जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भुईगांव में एक युवक ने अपने शराबी पिता की गमछा से गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद स्वाभाविक मौत बताते हुए कोटवार के पास लकड़ी और कंडा निकालने के लिए मुनादी करा दी। जिससे ग्रामीणों ने मृतक के गले में निशान देखी और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पुत्र को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : गांजा तस्करी करने वाले दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, डेढ़ लाख का गांजा जब्त…

बता दें कि ग्राम भुईगांव के कोटवार कुमार प्रसाद चौहान ने थाने में शिकायत कि शनिवार को वह अपने घर में था। इसी दौरान जोहित मनहर का पुत्र साहिल मनहर एवं उसकी पत्नी बंगला बाई घर आए और कहा कि जोहित मनहर की शराब पीने से मृत्यु हो गई है। जिसका अंतिम संस्कार करने के लिए लकड़ी छेना के लिए गांव में मुनादी कर दो। तब वह डमरु मनहर एवं अन्य ग्रामीण के साथ उसके घर गए और देखे तो जोहित मनहर के गले में किसी रस्सी जैसी वस्तु से दबाने का गोल निशान था एवं उसके दोनों कानों से खून निकला हुआ था।

Read More : CG Crime : नशीली टेबलेट खपाने वाला मेडिकल स्टोर संचालक चढ़ा पुलिस के हत्थे, 3 लाख 64 हजार का दवाई जब्त…

इस संबंध मृतक के पुत्र साहिल मनहर से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका पिता जोहित मनहर आए दिन शराब पीकर आता था और मारपीट गाली-गलौच करता था। कई बार शराब पीने से मना करने व विवाद नहीं करने की समझाइश के बाद भी वह नहीं मान रहा था। जिससे परेशान होकर उसने अपने पिता की गमछा से गला दबाकर हत्या कर दी। कोटवार की सूचना पर पुलिस ने आरोपी साहिल मनहर के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Next Story