Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नाले में मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका...

Rohit Banchhor
30 July 2022 11:02 AM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के सागौन प्लांटेशन के पास नाले में खून से लथपथ एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने युवक के शरीर में चोटों के निशान देखकर हत्या की आशंका जताई है। वहीं मृतक की बाइक नाले में पुल के नीचे …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के सागौन प्लांटेशन के पास नाले में खून से लथपथ एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने युवक के शरीर में चोटों के निशान देखकर हत्या की आशंका जताई है। वहीं मृतक की बाइक नाले में पुल के नीचे गिरी पड़ी थी।

Read More : CG Crime : नाबालिग ने दोस्त पर किया चाकू से हमला, मौत से फैली सनसनी, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि मृतक शैलेष श्रीवास 32 वर्ष ग्राम बेलपान का रहने वाला था। मृतक अपने भाई के साथ सेलून दुकान चलाता था। मृतक की पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे है। वह अपनी बेटी को घर में छोड़कर बाइक से निकला था। जब रात्रि करीब 9 बजे उसकी पत्नी ने फोन लगाया तो मोबाइल बंद था। वहीं कल दोपहर ग्रामीणों ने घोड़ामार गांव के सागौन प्लांटेशन के पास नाले में युवक के शव को देखा। तो इसकी सूचना तखतपुर पुलिस को दी।

Read More : CG Crime : माझिनगढ़ में युवक 50 फीट गहरे खाई में गिरा, मौके पर मची अफरा तफरी…

घटना की सूचना मिलते पर तखतपुर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल कोटा थाना क्षेत्र में होने के कारण कोटा पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर शव का परीक्षण किया तो युवक के सिर और अन्य जगहों पर चोट के निशान मिले। घटनास्थल के आसपास खून भी फैले हुए थे। ऐसे में उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

Next Story