Anupama : शो से बिना बताए निकाले जाने पर पारस कलनावल ने तोड़ी चुप्पी, बोले – मैं बैकग्राउंड में खड़ा रहता हूं

 

 

 

 

Mumbai : Anupama टीवी में आने वाले -प्रसिद्ध डेली सोप अनुपमा के किरदार अनुपमा के छोटे बेटे समर शाह का रोल प्ले कर रहे एक्टर पारस कलनावल को शो से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। शो के मेकर्स ने उन्हें बिना कोई चेतावनी दिए अचानक से कॉन्ट्रेक्ट को खत्म कर दिया है। जहां एक तरफ उनके अनुपमा शो से बेहार किए जाने की खबर सुर्ख़ियों में है तो दूसरी तरफ उनके झलक दिखला के सीजन 10 में नजर आने की खबर बाहर आ चुकी हिअ।

अनुपमा (Anupamaa) से निकाले जाने पर अभिनेता पारस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि ऐसे शो में बने रहना क्या फायदा जहां 18 पन्नों की स्क्रिप्ट में उनके लिए एक डायलॉग नहीं होता. वो सिर्फ बैकग्राउंड में खड़े रहते हैं।

Read More ; Anupama Latest: अनुपमा की बढ़ी मुश्किलें,शो के इस बात से नाराज है फैंस, कर रहें बायकॉट करने की मांग

 

टीवी शो अनुपमा से पारस ने खुद बाहर होने का फैसला किया है। दरअसल पारस ने रिएलिटी टीवी शो झलक दिखला जा साइन कर लिया है। ये बात जानकर शो मेकर्स ने उनका कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया। पारस ने इस मामले पर मीडिया से बात की है। उनका कहना है कि वह चैनल के इस फैसले से जरा भी परेशान नहीं हैं।

 

पिंकविला से बातचीत में पारस ने कहा, मैं इस सबको बहुत ही पॉजिटिव तरीके से ले रहा हूं, मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं क्योंकि ये मेरा फैसला था। मैंने दूसरे चैनल का शो साइन किया है तो उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया। इस शो मेरे किरदार की बिल्कुल ग्रोथ नहीं हो रही थी। मैंने अपने आप को ऐसी जगह देखना चाहता हूं जहां मुझे पहचान और सफलता हासिल हो। मैं एक अभिनेता और डांसर के रूप में खुद की पहचान बनाना चाहता हूं। इसलिए मैं झलक दिखला जा सीजन 10 (Jhalak Dikhla Ja 10) का हिस्सा बना हूं। स्टार प्लस, कर्लस चैनल को अपने कॉम्पटिटर के तौर पर देखता है। इसलिए चैनल ने मुझे टर्मिनेट किया है। मैं शो मेकर राजन शाही की इज्जत करता हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया। लेकिन एक साल से ज्यादा वक्त गुजर गया और मुझे अनुपमा शो में कुछ भी करने का मौका नहीं मिला था।

Read More  ; ANUPAMAA की इस एक्ट्रेस ने अचानक ही शो के साथ एक्टिंग की दुनिया को कहा GOOD BYE…फैंस को लगा झटका…

 

उन्होंने आगे कहा कि, मैं लंबे समय से अनुपमा शो में अपने करैक्टर की ग्रोथ की डिमांड कर रहा था। मैं एक ऐसे शो का हिस्सा था जिसमें 18 पेज लंबे सीन होते हैं और मैं बैकग्राउंड में खड़ा रहता हूं। मेरे पास डायलॉग्स भी नहीं होते. शो में समर यानि मेरे किरदार की ग्रोथ पूरी तरह रोक दी गई थी। मैंने उनसे यह बात पहले भी कही थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। तो मैंने डांस रिऐलिटी शो चुना. मुझे उन लोगों की तरफ से जब कोई जवाब नहीं मिला तो मैंने रिएलिटी शो झलक दिखला जा को चुना। मेरे सामने अच्छे मौके आएंगे तो मैं उन्हें चुनूंगा। अगर मेकर्स अपने शो के बारे में सोच रहे हैं तो मैं भी अपने बारे में सोच सकता हूं।

पारस ने बताया, हालांकि शो छोड़ना आसान नहीं था। लेकिन मैं झलक दिखला जा जैसे शो का हिस्सा बनकर खुद को एक्सप्लोर करना चाहता हूं। ये शो मेरे लिए एक बहुत बड़ा मौका था और मैं इसे छोड़ना नहीं चाहता था।

पारस ने कहा, सालों पहले यही सब अभिनेत्री जिया मनेक (Gia Manek) के साथ हुआ थ। वह स्टार प्ल्स के शाही के साथ इसी नेटवर्क में ‘साथ निभाना साथिया’ में काम कर रही थीं। उन्होंने भी दूसरे चैनल पर इसी डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लिया। मेकर्स ने उन्हें रातोरात रिप्लेस कर दिया था. पारस बोलते हैं, प्रोडक्शन टीम ने मुझे जिया मनेक का उदाहरण दिया था। हर ऐक्टर की अपनी जर्नी होती है। मुझे लगता है कि हर किसी को अपने लिए चीजें चुनने का अधिकार होता है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button