Snake On Train : ट्रेन के अंदर दिखा जहरीला सांप, यात्रियों के छूटे पसीने, फिर जो हुआ……

 

New Delhi : Snake On Train ट्रेन में हर किसी ने सफर जरूर करा होगा मगर कभी ऐसा नजारा देखने को नहीं मिला जिससे बीच ट्रेन सभी के बीच खलबली मची हो। मगर हाल में ऐसी घटना भी देखने को मिली जिसमें लोगों में जबरदस्त तरीके से खौफ आ गए हो।

दरअसल, त्रिवेंद्रम-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन (Trivandrum Nizamuddin Express) में जब बुधवार देर शाम कोच के अंदर एक सांप को देखा गया। सांप के ट्रेन में तिरूर रेलवे स्टेश पर पहुंचने पर देखा गया था, लेकिंन सांप को लंबे समय तक ढूंढने का कड़ा प्रयास करने के बाद भी सांप को बाहर नहीं निकाला जा सका और फिर ट्रेन यात्रियों के साथ आगे बढ़ गई।

Read More : Train Accident: पटरी से उतरी 8 बोगी, 40 यात्रियों की गई जान, 50 से ज्यादा घायल, क्रासिंग में खड़ा था ट्रक

सांप विशेषज्ञ भी रहे फेल

एक्प्रेस ट्रेन जब रात 10 के बाद कोझिकोड पहुंची तब एक बाद फिर से तालशी ली गई। लेकिन मसशकत के बाद भी यह विफल रहा और एक घंटे के बाद ट्रेन अपनी आगे की यात्रा पर चल पड़ी। रेलवे अधिकारियों ने सांप का पता लगाने के लिए सांप विशेषज्ञों को भी बुलाया, लेकिन वह भी बेकार रहा। यात्री इस बात से हैरान थे कि एक सांप डिब्बे के अंदर कैसे आ गया और बाद में पता चला कि डिब्बे के फर्श में एक जगह थी और शायद वह उसी जगह से अंदर आया होगा और उसी के माध्यम से वापस चला गया होगा।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button