Ranveer Singh Nude Photo : रणवीर ही नहीं बॉलीवुड के इन स्टार्स पर भी हो चुकी है FIR, कई तो खा चुके है जेल की रोटी…

 

Ranveer Singh Nude Photo

 

नई दिल्ली, Ranveer Singh Nude Photo  : रणवीर सिंह के चर्चे इन दिनों हर गलियारें में जोरो-शोरों से चल रहे है, उनके द्वारा कराये गए न्यूड फोटोशूट ने मानो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हो, उनके चर्चे सिर्फ देश ही नहीं पुरे विदेश में होरही है, चर्चे भी ऐसे की उन्हें अब जेल की रोटी भी खाना पड़ सकता है, लेकिन क्या आपको पता है रणवीर सिंह ही नहीं बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स भी है जिन पर FIR दर्ज हो चुकी है और कोई तो ऐसे भी है जिन्हे जेल की रोटी भी कहानी पड़ गई है. तो आइए, जानते हैं बॉलीवुड उन सितारों के बारे में जिन पर FIR दर्ज हुई और जेल की हवा भी खाना पड़ा

 

Ranveer Singh Nude Photo

 

 

1. संजय दत्त

संजय दत्त एक ऐसे बॉलीवुड सिलेब्रिटी हैं जिनका नाम शायद सबसे ज्यादा विवादों में रहा है और शायद वही सबसे ज्यादा जेल में भी रहे हैं। साल 1993 में अवैध हथियार रखने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद वह दो बार 18 महीने और 5 साल के लिए जेल जा चुके हैं।

2. सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को काला हिरण का शिकार करने के मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई थी और उन्हें कुछ दिनों के लिए जेल जाना पड़ा था। इसके अलावा सलमान खान पर हिट ऐंड रन का केस भी चला था।

3.शाहरुख़ खान

बाल आयोग ने मुंबई पुलिस को 2013 में आईपीएल के दौरान हुए वानखेड़े विवाद के सिलसिले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया था । आयोग ने अभिनेता पर बच्चों के सामने गंदी भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था.

5.शाइनी अहूजा

गैंगस्टर, लाइफ इन अ मेट्रो और भूल भुलैया जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके ऐक्टर शाइनी अहूजा पर उनकी घरेलू नौकरानी ने रेप का आरोप लगाया था। इस मामले में शाइनी को जेल जाना पड़ा था जेल.

 

Ranveer Singh Nude Photo

 

 

6. राजपाल यादव

मशहूर कमीडियन और ऐक्टर राजपाल यादव भी जेल में वक्त बिता चुके हैं। दरअसल राजपाल यादव पर रुपयों के लेनदेन से जुड़ा मामला चल रहा था जिसमें दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया था।

7.फरदीन खान

वैसे तो फरदीन खान ने बहुत कम फिल्मों में काम किया है लेकिन वह एक बार ड्रग्स खरीदने की कोशिश में जेल जा चुके हैं। दरअसल फरदीन खान के पास से प्रतिबंधित नशीला पदार्थ बरामद किया गया था जिसके कारन उनके उप्पर FIR दर्ज की गयी थी.

8. अंकित तिवारी

आशिकी 2 में संगीत देने वाले प्रसिद्ध संगीत निर्देशक अंकित तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया था क्योंकि उनके खिलाफ उनकी प्रेमिका के साथ बलात्कार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।हालांकि गिरफ्तारी के एक सप्ताह के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था.

9.इंदर कुमार

ऐक्टर इंदर कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। सलमान खान के साथ वॉन्टेड और तुमको न भूल पाएंगे जैसी फिल्मों में दिखाई दिए इंदर कुमार को एक मॉडल का कथित तौर पर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था

10. मोनिका बेदी

ऐक्ट्रेस मोनिका बेदी को मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ पुर्तगाल से गिरफ्तार किया गया था। जाली दस्तावेज रखने के जुर्म में मोनिका को जेल भी भेजा गया था। हालांकि बाद में जेल से बाहर आने के बाद वह एक बार फिर फिल्मों और टीवी में ऐक्टिव हो गईं। उनका कथित बॉयफ्रेंड अबू सलेम अभी भी जेल में है और उस पर हत्या सहित कई गंभीर आरोप हैं।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button