Murli on Samantha-Naga : सामंथा और नागा चैतन्य के बीच संबंधो को लेकर पड़ोसी ने क्या कहा?  दोनों एक दम…..

 

 

 

New Delhi  : Murli on Samantha-Naga  तेलगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकार एक्ट्रेस सामंथा प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य, यह दोनों साल 2017 से 2021 तक पति पत्नी के रूप में थे, जिसके बाद तलाक लेने का फैसला कर लिया। हाल ही में सामंथा ने वह घर खरीद लिया है जिस घर में उन्होंने शादी के बाद कदम रखा था।

सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2021 के अक्टूबर महीने में एक दूजे से अलग होने का फैसला कर लिया था। इस खबर से दंपति के अलग होने की खबर ने फैंस के बीच मासयूसी छा गई थी। हाल ही में शुरू हुए कॉफी विद करण के सीजन 7 में अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु एक साथ बतौर गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा है कि वो नगा की शकल भी देखना पसंद नहीं करेंगी।

दोनों के रिलेशनशिप को लेकर के किसी को विश्वास ही नहीं हो पाटा है की वह दोनों एक दूसरे के साथ नहीं है या दोनों ने अलग होने का फैसला भी कर लिया है। कुछ समय पहले एक्टर-प्रोड्यूसर मुरली मोहन, जो की सामंथा रूत प्रभु के पड़ोसी भी है, एक इटंरवयू के दौरान कहा कि, सामंथा और नागा चैतन्य एक परफेक्ट जोड़ी है, “हमने कभी उन्हें लड़ते हुए नहीं सुना” | हमें उनके दोस्तों को घर लाने और पार्टी करने जैसे मुद्दों का सामना नहीं करना पड़ा। वे शांत थे, उन्होंने मुरली को आगे कहा कि उन्हें उनके अलगाव के बारे में पता चला है

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button