Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Meghalaya : सेक्स रैकेट के आरोपी भाजपा नेता के फार्महाउस से मिले विस्फोटक सामग्री और पारंपरिक शस्त्र

viplav
29 July 2022 2:14 PM GMT
Meghalaya : सेक्स रैकेट के आरोपी भाजपा नेता के फार्महाउस से मिले विस्फोटक सामग्री और पारंपरिक शस्त्र
x

New Delhi : Meghalaya मेघालय पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार नेता के घर से विस्फोटक बरामद किया गया है। पुलिस ने भाजपा नेता बर्नार्ड एन मारक के फॉर्महाउस से पारंपरिक हथियार (धनुष बाण) भी मिले हैं। बर्नार्ड एन मारक को मंगलवार को यूपी के हापुड़ से गिरफ्तार किया गया था। …


New Delhi : Meghalaya मेघालय पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार नेता के घर से विस्फोटक बरामद किया गया है। पुलिस ने भाजपा नेता बर्नार्ड एन मारक के फॉर्महाउस से पारंपरिक हथियार (धनुष बाण) भी मिले हैं। बर्नार्ड एन मारक को मंगलवार को यूपी के हापुड़ से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद मारक को पश्चिम गारो हिल्स जिले के तुरा लाया गया। पुलिस ने मारक पर विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और POCSO एक्ट में भी मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में 73 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि 6 नाबालिग (चार लड़के और 2 लड़कियों) का रेस्क्यू किया है। पुलिस के मुताबिक, बर्नार्ड एन मारक के फॉर्महाउस से 35 जिलेटिन की छड़ें, 100 डेटोनेटर्स और चार क्रॉस धनुष, 15 बाण भी जब्त किए हैं। पुलिस को विस्फोटक और हथियार तब बरामद हुए, जब जिला बाल संरक्षण इकाई और पुलिस की एक टीम रेस्क्यू किए गए बच्चों की किताबें और कपड़े लेने गई थी। मारक के ऊपर पुलिस ने POCSO एक्ट में भी मामला दर्ज कर लिया है। रेस्क्यू किए गए 6 नाबालिगों में से एक ने खुलासा किया है कि एक के साथ शारीरिक शोषण हुआ है।

viplav

viplav

    Next Story