Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Malaika Arora Ramp Walk Video : रैंप वॉक करते मलाइका ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फैंस बोले- कोई तो रोक लो...

Sharda Kachhi
29 July 2022 2:51 PM GMT
Malaika Arora Ramp Walk Video
x

Malaika Arora Ramp Walk Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैंस की मुन्नी जहां जाती है छा जाती है, और छाए भी क्यों न उनका जलवा ही खतरनाक है, इसके अलावा उनका फैशन सेंस भी कमाल का है. एक बार फिर मलाइका अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. हाल ही …

Malaika Arora Ramp Walk Video

Malaika Arora Ramp Walk Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैंस की मुन्नी जहां जाती है छा जाती है, और छाए भी क्यों न उनका जलवा ही खतरनाक है, इसके अलावा उनका फैशन सेंस भी कमाल का है. एक बार फिर मलाइका अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा मुंबई के एक फैशन इवेंट में रैंप वॉक करती नजर आईं. इवेंट में मलाइका ने ब्लैक कलर की सी थ्रू ड्रेस कैरी की हुई थी. स्टाइलिश ड्रेस में मलाइका अपने स्टाइल से इवेंट की शान बन गईं. हाई हील्स में उन्हें रैंप पर वॉक करता देख कोई भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा था. मलाइका को देख कर बस यही कहने का मन कर रहा है कि कोई 48 की उम्र में भी इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है.

फैशन इवेंट में मलाइका अरोड़ा ने अपना ऐसा जलवा बिखेरा कि देखते ही देखते हर ओर उनका वीडियो शेयर किया जाने लगा. मलाइका का स्वैग देख कर फैंस एक से बढ़ कर एक कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 48 की होकर वो 30 की लग रही हैं. वहीं किसी ने कहा कि मलाइका काफी स्टनिंग लग रही हैं. डीप नेक ड्रेस में मलाइका को देखकर उनके एक फैन ने लिखा, जलवा. वैसे सच बतायें तो लोग गलत भी नहीं कह रहे हैं, क्योंकि मलाइका ने जिस तरह अपना जलवा बरकरार रखा है. वो वाकई काबिले-ए-तारीफ है.

Next Story