Love Triangle : जिसे ढूंढने पति ने एक कर दिया जमीन-आसमान, इंडियन नेवी ने खर्च कर दिए 1 करोड़, वो बॉयफ्रेंड के साथ मिली घूमते, जाने क्या है पूरा मामला…

 

Love Triangle

 

 

विशाखापट्टनम, Love Triangle : कहते है प्यार अंधा होता है और ये प्यार कब क्या करा जाये पता नहीं चलता दरअसल, आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से दो दिन पहले लापता हुई शादीशुदा लड़की अपने बॉयफ्रेंड के संग नेल्लूर में घूमती मिली. इधर, भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल ने गुमशुदा की समुद्र में डूबने की आशंका के चलते 36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया और खोजबीन में करीब 1 करोड़ रुपए फूंक दिए. लापता युवती की तलाश में एक हेलीकॉप्टर और 3 जहाज लगा दिए गए थे.

 

दरअसल, 23 साल की शादीशुदा साईं प्रिया सोमवार को विशाखापट्टनम के आरके बीच पर पति श्रीनिवास संग अपनी शादी की सालगिरह मनाने गई थी. इस दौरान कपल ने पहले सिंहाचलम मंदिर में दर्शन किए और वहां से समुद्र तट पर आ गए. फिर दोनों समंदर किनारे अपने-अपने मोबाइल से फोटो क्लिक कराए और कुछ वीडियो भी रिकॉर्ड किए.

इसी बीच पति के मोबाइल पर किसी का कॉल आ गया और वह बातों में मशगूल हो गया. वहीं, उसकी पत्नी अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी. इसके बाद जब पति की कॉल पर बातचीत खत्म हुई तो उसने इधर-उधर पत्नी को देखा, नहीं दिखी तो उसको कॉल भी किया, लेकिन फिर कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद परेशान पति ने पत्नी की तलाशी के लिए स्थानीय थ्री टाउन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और अपने घरवालों समेत ससुराल पक्ष को भी सूचना दी.

 

READ MORE:Arpita v/s ED : ED के रेड के बाद अर्पिता की 4 कार गायब, CCTV से खंगाला जा रहा सुराग…

 

 

पुलिस ने आशंका जताई गई कि युवती समंदर की लहरों की चपेट में आ गई होगी. इसी को देखते हुए पुलिस ने भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल की मदद ली. इसके साथ ही समुद्र के अंदर तलाशी लेने के लिए मछुआरों और गोताखोरों को उतारा गया. समुद्र तट से लापता युवती को ढूंढने नौसेना ने 3 जहाज और एक हेलिकॉप्टर लगा दिए. लेकिन फिर भी गुमशुदा का कुछ भी अता-पता नहीं चला.

पुलिस और नौसेना की तरफ से लगातार चलाए जा रहे तलाशी अभियान के बीच इस कहानी में अचानक नया मोड़ आ गया. दरअसल, शादीशुदा युवती ने अपनी मां को टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपने ठिकाने की जानकारी दी और बताया कि वह अपने प्रेमी रवि के साथ नेल्लूर (आंध्रप्रदेश) भाग आई है. साथ ही उसने परिवार से अपने प्रेमी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का भी अनुरोध किया.

इंस्पेक्टर के. रामा राव के मुताबिक, साई प्रिया ने खुद अपने लोकेशन की जानकारी दी और कहा कि वह सुरक्षित है और इस समय नेल्लूर में है. इसका सत्यापन किया जा चुका है. अधिकारियों के मुताबिक, ‘लापता लड़की साई प्रिया के तलाशी अभियान के लिए नौसेना के 3 जहाजों और एक हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया गया था. तलाशी अभियान की अनुमानित लागत लगभग 1 करोड़ रुपए है, क्योंकि ऑपरेशन दो दिनों से अधिक समय से चला था.

विशाखापट्टनम की रहने वाली साईं प्रिया की शादी 2020 में श्रीकाकुलम के श्रीनिवास से हुई थी. वह अभी पढ़ाई कर रही है और उसका पति हैदराबाद की एक फॉर्मेसी कंपनी में कर्मचारी है. सोमवार को दूसरी शादी की सालगिरह मनाने यह कपल सिंहाचलम मंदिर और वहां से समुद्र तट पर गया था.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button