Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

कीचड़ में फसा IndiGo का पहिया, उड़ान करना पड़ा रद्द, यात्री हुए परेशान...

Sharda Kachhi
29 July 2022 10:20 AM GMT
IndiGo
x

दिसपुर: असम के जोरहाट से कोलकाता जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस (Indigo flight canceled) की एक फ्लाइट गुरुवार रात अचानक रद्द कर दी गई. प्लेन का पहिया रोल पर कीचड़ में फंसने के बाद फ्लाइट को कैंसिल (Indigo flight canceled) करना पड़ा. भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (Airport Authority of India) के अधिकारियों ने घटना को …

IndiGo

दिसपुर: असम के जोरहाट से कोलकाता जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस (Indigo flight canceled) की एक फ्लाइट गुरुवार रात अचानक रद्द कर दी गई. प्लेन का पहिया रोल पर कीचड़ में फंसने के बाद फ्लाइट को कैंसिल (Indigo flight canceled) करना पड़ा. भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (Airport Authority of India) के अधिकारियों ने घटना को स्वीकार करते हुए कहा कि रात 8.15 बजे उड़ान रद्द कर दी गई. विमान में 98 यात्री सवार थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

वहीं, इंडिगो एयरलाइंस घटना की जांच में लगी हुई है. हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई757 जोरहाट से कोलकाता के लिए रवाना हुई थी.अधिकारी ने बताया कि जोरहाट में तकनीकी खराबी के कारण कई घंटों तक उड़ान रोकी गई और बाद में इसे रद्द कर दिया गया. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) के अधिकारी ने कहा कि विमान में कुछ तकनीकी समस्या थी, इसलिए कोलकाता के लिए उड़ान रद्द कर दी गई.

इस घटना में किसी यात्री को चोट नहीं आई और घटना की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया. इंडिगो एयरलाइंस का कहना है कि विमान के शुरुआती निरीक्षण के दौरान कोई असामान्यता नहीं देखी गई.

Next Story