Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Gangrape : चलती कार में सात दरिंदों ने किया 14 की मासूम के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
29 July 2022 4:51 AM GMT
Gangrape : चलती कार में सात दरिंदों ने किया 14 की मासूम के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस...
x

धौलपुर, Gangrape : देश में इतने सख्त कानून के होने के बावजूद भी आये दिन रेप की घटना सामने आती ही रहती है अब राजस्थान के धौलपुर में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ चलती कार में 7 युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर …

Gangrape

धौलपुर, Gangrape : देश में इतने सख्त कानून के होने के बावजूद भी आये दिन रेप की घटना सामने आती ही रहती है अब राजस्थान के धौलपुर में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ चलती कार में 7 युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक नाबालिग घर से सब्जी लेने बाजार गई थी. वहां एक बाइक सवार युवक उसके पास आया और कहा कि मैं तुम्हारे पिता का दोस्त हूं, चलो घर छोड़ देता हूं. जिस पर वह उसकी बाइक पर बैठ गई. बाइक सावर जब उसे गलत रास्त से ले जाने लगा तो उसने पूछा यह कौन सा रास्ता है, इस पर उसने कहा कि यह रास्ता भी तुम्हारे घर जाता है. कुछ दूर जाने के बाद बाइक सवार ने नाबालिग को कार सवार युवकों के हवाले कर दिया. चलती कार में युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. सुबह करीब चार बजे आरोपी नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर बसेड़ी क्षेत्र के भूतेश्वर मंदिर के पास छोड़ गए. घर पहुंचकर नाबालिग ने परिजनों को आपबीती बताई. बेटी की बात सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए उन्होंने तुरंत ही थाने में जाकर मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया और गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने में जुट गई. पीड़िता ने बताया जब बाइक सवार उसे ऐसे सुनसान रास्ते पर ले गया जहां उसके दोस्त कार में बैठकर इंतजार कर रहे थे. आरोपी ने अपने दोस्तों से कहा लो तुम्हारे लिए इसे ले लाया हूं, फिर सात युवकों के पास उसे छोड़कर चला गया. इसके बाद उसे कार के अंदर बंद कर लिया और चार युवक कार में बैठे रहे और तीन युवक बाइक से कार के पीछे चलने लगे.

सभी ने बारी-बारी उसके साथ सुबह तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. 27 जुलाई 2022 की सुबह करीब चार बजे आरोपियों ने उसे भूतेश्वर मंदिर के पास छोड़ गए. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले पर बाड़ी पुलिस उपअधीक्षक मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Next Story