Anupama की बड़ सकती है मुश्किलें, शो में तड़का लगाने आ रही वनराज की एक्स-गर्लफ्रेंड, देखकर उड़ जाएंगे सभी के होश..

 

मनोरंजन डेस्क । स्टार प्लस के इतिहास में सबसे सफल सीरियल की तरह उभरे ‘अनुपमा’ ने अपनी एंट्री के साथ ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। सीरियल के लिए लोगों की दीवानगी देख इसके निर्देशक राजन शाही ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अनुपमा का प्रीक्वल लाने का फैसला किया है। जल्द हॉटस्टार पर रिलीज किए जाने वाले इस प्रीक्वल का नाम ‘नमस्ते अमेरिका’ रखा गया है और जबसे इसके बनने की खबर दर्शकों के बीच आई है तभी से फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस प्रीक्वल में रोज नए-नए किरदारों की एंट्री हो रही है, सरिता जोशी के बाद अब शो में टीवी की एक और मशहूर अभिनेत्री की एंट्री होने जा रही है।

‘अनुपमा- नमस्ते अमेरिका’ को रिलीज करने की तैयारी जोरो पर चल रही है। इस प्रीक्वल में अनुपमा की शादी के 10 बाद का सफर दिखाया जाएगा। उसके और वनराज के जीवन में आई खटास के कारण का खुलासा करते हुए यह शो उनकी जिंदगी के छिपे कई राजों से पर्दा उठाएगा। अब खबर आ रही है कि ‘देवो के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री पूजा बनर्जी जल्द ही इस शो का हिस्सा होंगी। अभिनेत्री ने खुद इस बात का खुलासा किया है। वह इसमें वनराज शाह की पूर्व गर्लफ्रेंड ऋतिका के रूप में दिखाई देंगी।

 

अपने इस शो का हिस्सा बनने की वजह का खुलासा करते हुए पूजा ने बताया कि ” मेरा और सुधांशु का रिश्ता बहुत अच्छा है। हम दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। मुझे, जब इस शो के बारे में पता चला तो मैंने सुधांशु के साथ काम करने के लिए तुरंत हां कर दी थी।” पूजा ने इस बात की एक्साइटमेंट दिखाते हुए अपनी और सुधांशु पांडे की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की, जिसमें ये दोनों स्टार्स कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button