Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दर्जन भर से अधिक दोपहिया वाहन चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय सहित तीन आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
29 July 2022 1:52 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी पुलिस ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दोपहिया वाहन चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय आरोपी सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 14 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है। Read More : CG Crime : इंस्टाग्राम में अश्लील वीडियो डालना युवक को पड़ा महंगा, आरोपी चढ़ा …

CG Crime

रायपुर CG Crime राजधानी पुलिस ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दोपहिया वाहन चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय आरोपी सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 14 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है।

Read More : CG Crime : इंस्टाग्राम में अश्लील वीडियो डालना युवक को पड़ा महंगा, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि पुलिस के टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि 3 लड़के चोरी की दोपहिया वाहन बेचने के फिराक में घुम रहे है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस के टीम ने उन तीनों को पकड़कर नाम पूछा, तो आरोपियों ने अपना नाम जसपाल सिंह 22 वर्ष, प्रभुराम वर्मा 23 वर्ष व लवी उर्फ सोमेश्वर वाकड़े 21 वर्ष बताया। आरोपी जसपाल सिंह व प्रभुराम वर्मा दोनों डीडीनगर के रहने वाले है।

CG Crime

वहीं लवी उर्फ सोमेश्वर तरपोंगी धरसींवा के रहने वाला है। पूछताछ में आरोपियों ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दोपहिया वाहन चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 14 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है। आरोपियों ने बताया कि वाहन चोरी करने के लिए मास्टर चाबी का प्रयोग करते थे। जिसके बाद फर्जी नंबर प्लेट लगाकर अन्य राज्यों में ले जाकर बेच देते थे।

Next Story