Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नाबालिग ने दोस्त पर किया चाकू से हमला, मौत से फैली सनसनी, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
29 July 2022 4:26 PM GMT
UP Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र के चांटीडीह में बीती रात एक नाबालिग ने अपने ही दोस्त पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime …

UP Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र के चांटीडीह में बीती रात एक नाबालिग ने अपने ही दोस्त पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : माझिनगढ़ में युवक 50 फीट गहरे खाई में गिरा, मौके पर मची अफरा तफरी…

बता देें कि मृतक राकेश यादव 16 वर्ष और आरोपी दोनों दोस्त थे और साथ में नशा करते थे। बताया जाता है कि उन दोनों ने बीती रात चांटीडीह नदी के किनारे जाकर नशा करने बैठे थे। तभी किसी बात को लेकर उन दोनों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों आपस में मारपीट करने लगे। इस बीच नाबालिग ने चाकू निकालकर राकेश पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर राकेश के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उसे लेकर सिम्स अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सरकण्डा पुलिस ने घेराबंदी कर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story