Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : CM बघेल भूकंप से घायल कर्मचारियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने अधिकारियों को दिये निर्देश...

Sharda Kachhi
29 July 2022 8:05 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर, CG Breaking : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एसईसीएल के चरचा कालरी क्षेत्र में कल रात भूकंप की घटना में घायल दो कर्मचारियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है। बता दे कि बीती रात छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में भूकंप के झटके आए हैं। रात्रि …

CG Breaking

रायपुर, CG Breaking : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एसईसीएल के चरचा कालरी क्षेत्र में कल रात भूकंप की घटना में घायल दो कर्मचारियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है।

बता दे कि बीती रात छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में भूकंप के झटके आए हैं। रात्रि करीब 1 बजे भूकंप का झटका आया। भूकंप में अभी तक कोई जनहानि की भी खबर नहीं है। वहीं इस भूकंप से चरचा कालरी क्षेत्र एसईसीएल कोल माइंस में जरूर कंपन हुआ। उससे भरभराकर कोयला का एक बड़ा लेयर गिर गया। इससे खदान में अफरातफरी मच गई। मजदूर भागने लगे। इस दौरान ओवरमैन और माईनिंग सरदार भी भागने के दौरान गिरने से जख्मी हो गए।

एसईसीएल के जनसंपर्क प्रमुख शनिशचंद्र ने बताया कि ओवरमैन और माइनिंग सरदार का बिलासपुर अपोलो अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। एक के सिर में और दूसरे के कॉलर बोन में चोट आई है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story