Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

August Lucky Zodiac Signs : अगस्त का महीना इन राशि वालो के लिए होगा बेहद शुभ, करियर को मिलेगी नई उड़ान, माँ लक्ष्मी भी बरसाएंगी अपनी कृपा...

Sharda Kachhi
29 July 2022 3:18 AM GMT
Grah Nakshatra
x

नई दिल्ली, August Lucky Zodiac Signs : जुलाई का महीना कुछ ही दिनों में ख़त्म हो जाएगा और अगस्त का महीना शुरू हो जाएगा। अगस्त का महीना ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के लिहाज से खास है। अगस्त महीने में कई ग्रहों के राशि परिवर्तन होने वाला है, और इस परिवर्तन का फायदा कुछ राशि …

Rashi Parivartan

नई दिल्ली, August Lucky Zodiac Signs : जुलाई का महीना कुछ ही दिनों में ख़त्म हो जाएगा और अगस्त का महीना शुरू हो जाएगा। अगस्त का महीना ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के लिहाज से खास है। अगस्त महीने में कई ग्रहों के राशि परिवर्तन होने वाला है, और इस परिवर्तन का फायदा कुछ राशि वालों को मिलेगा।

ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, अगस्त महीने में शुक्र, मंगल, बुध व सूर्य ग्रह की स्थिति में बदलाव होगा। इन ग्रहों की स्थिति में परिवर्तन का लाभ मेष व मिथुन समेत चार राशि वालों को मिलेगा। जानें अगस्त महीने की लकी राशियां-
August Lucky Zodiac Signs

मेष- मेष राशि वालों को अगस्त महीने में करियर में तरक्की मिल सकती है। धन आगमन के साधन बढ़ेंगे। इस दौरान पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। हर काम में सफलता हासिल होगी। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा।

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए अगस्त महीना खुशियों की सौगात ला सकता है। इस दौरान आप धन संचय करने में सफल रहेंगे। आर्थिक उन्नति के योग बनेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों के लिए अच्छा समय है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

सिंह- सिंह राशि वालों को इस अवधि में किसी गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है। भाग्य का साथ मिलेगा। बिगड़े काम बनते जाएंगे। अटके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक- अगस्त का महीना आपके लिए खुशियों की सौगात ला सकता है। इस दौरान आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। पार्टनर का साथ मिलेगा। आर्थिक उन्नति होगी। पारिवारिक व वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story