Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Arpita v/s ED : ED के रेड के बाद अर्पिता की 4 कार गायब, CCTV से खंगाला जा रहा सुराग...

Sharda Kachhi
29 July 2022 5:46 AM GMT
Arpita v/s ED
x

Arpita v/s ED : पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपी पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी की ED की रेड के बाद चार कारें गायब बताई जा रही हैं. ईडी सूत्रों के अनुसार, अर्पिता की यह चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब बताई जा रही हैं. इनमें से 2 …

Arpita v/s ED

Arpita v/s ED : पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपी पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी की ED की रेड के बाद चार कारें गायब बताई जा रही हैं. ईडी सूत्रों के अनुसार, अर्पिता की यह चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब बताई जा रही हैं. इनमें से 2 कार अर्पिता के नाम पर हैं. अर्पिता के डायमंड सिटी फ्लैट से गिरफ्तारी के बाद से ही यह कारें गायब बताई जा रही हैं. फिलहाल CCTV फुटेज देखकर कारों का सुराग लगाए जाने की कोशिश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि ईडी के अधिकारियों ने जब दोबारा छानबीन की तो वो गाड़ियां गायब हो गईं. ईडी जांच कर रही है कि सभी गाड़ियां कहां गईं और कौन ले गया और उन गाड़ियों को भी ज़ब्त करने के लिए ईडी कोशिश कर रही है. अर्पिता मुखर्जी फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं.

डायमंड सिटी फ्लैट से अर्पिता मुखर्जी की जो चार गाड़ियां गायब हैं, उनमें से दो गाड़ियां अर्पिता मुखर्जी के नााम पर हैं. इनमें होंडा सिटी (WB 06T 6000) और ऑडी (WB 02AB 9561) शामिल हैं. इससे पहले गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) को अर्पिता मुखर्जी के एक और फ्लैट के बारे में पता चला था. यह फ्लैट कोलकाता एयरपोर्ट के पास चिनार पार्क में है. यहां रॉयल रेजिडेंट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर 404 नंबर फ्लैट अर्पिता मुखर्जी के नाम पर है. इस बिल्डिंग के अकाउंटेंट के मुताबिक, इस फ्लैट का भी काफी रुपया मेंटेनेंस चार्ज के तौर पर अर्पिता के नाम बकाया है. अर्पिता को कई बार मेल करने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला.

ईडी ने 23 जुलाई को अर्पिता के फ्लैट पर पहली बार छापा मारा था. इस दौरान ईडी को करीब 21 करोड़ रुपए कैश मिला था. इतना ही नहीं ईडी ने अर्पिता के घर से 20 मोबाइल और 50 लाख रुपए की ज्वैलरी भी बरामद की थी. ईडी को अर्पिता के घर से करीब 60 लाख की विदेशी करेंसी भी मिली थी. इसके बाद ईडी ने अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया था.

Next Story