WTC Points Table : श्रीलंका की जीत के बाद WTC प्वॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव,पकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, जाने किस पायदान पर है भारत

WTC Points Table

रायपुर। WTC Points Table श्रीलंका और पकिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 246 रन के बड़े अंतर से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त की। गाले में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 508 रन का टारगेट था, जिसके जवाब में टीम पांचवें दिन के दूसरे सत्र में 261 के स्कोर पर ढेर हो गई। श्रीलंका की जीत के बाद आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की प्वॉइंट्स टेबल में भी बड़ा बदलाव हुआ है। फिलहाल दक्षिण आफ्रिका पहले और ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर हैं।

Read More : Indian Cricketers Wife : बिना मेकअप ऐसी दिखती है फेमस भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां, पहचानना हुआ मुश्किल, देखें तस्वीर

 

श्रीलंका तीसरे तो पकिस्तान पांचवे स्थान पर काबिज
पाकिस्तान को हारने वाली श्रीलंकाई टीम के पास फिलहाल 53.33 जीत प्रतिशत है। जबकि पाकिस्तान तीसरे से पांचवें स्थान पर लुढ़क गई है। पाक टीम का जीत प्रतिशत 51.85 है। लिस्ट में पहले पायदान पर साउथ अफ्रीका (71.23%) और ऑस्ट्रेलिया (70%) के साथ दूसरे पायदान पर मौजूद है। वहीं, टीम इंडिया अभी भी चौथे पायदान पर बनी हुई है। भारत का जीत प्रतिशत 52.08 है।

भारत चौथे स्थान पर
भारतीय टीम बर्मिंघम में टेस्ट हारने के बाद चौथे स्थान पर है। भारत के 52.08 फीसदी अंक हैं। वहीं, पाकिस्तान के 51.85 फीसदी अंक हैं। दक्षिण अफ्रीका 71.43 फीसदी अंक के साथ पहले स्थान पर काबिज है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के 70 फीसदी अंक हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button