घर में Urfi Javed कर रही थी एडल्ट फिल्म की शूटिंग ! कार्यवाही करने पहुंच गई पुलिस, हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ वीडियो में कैद, फैंस ने कहा, एक दिन पकड़ाना ही था  

 

 

 

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed ) अपनी हरकतों से चर्चा में न रहे ऐसा हो नहीं सकता। आए दिन अपने कपड़ो को लेकर उर्फी ट्रोल होती है।  अब तो उर्फी (Urfi Javed ) ने अपने बयान और हरकतों से राखी सावंत को पीछा छोड़ दिया है। सोशल मीडया (social media)  में एक वीडियो बड़ी तेजी से इनदिनों वायरल हो रहा है, जिसमे एक घर पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) और पुलिस की तीखी नोकझोक हो रही।  लोग कहने है घर में एडल्ट फिल्म (adult film) की शूटिंग (Shooting) चल रही थी जिसकी खबर पुलिस को लग गई और कार्यवाही करने पहुंच गई. लेकिन यह आधा सच है हम आपको वायरल वीडियो का पूरा सच बता रहे हैं..

 

उर्फी जावेद को लेकर एएनआई ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उर्फी (Urfi Javed ) की एक तस्वीर है जिसमें एक आदमी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘क्या एडल्ट फिल्म की शूटिंग में पकड़ी गई उर्फी जावेद? जानिए आगे क्या हुआ।’ ये ट्वीट देखकर आपको भी ऐसा लग रहा होगा कि सच में उर्फी किसी एडल्ट फिल्मी शूटिंग में पकड़ी गई हैं लेकिन ऐसा नहीं है।

 

दरअसल, कॉन्टेंट क्रिएटर (content creator) रोहित गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो कुछ दिनों पहले शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह एक ऑफिस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने काफी बौल्ड ड्रेस कैरी किया है। (Urfi Javed ) उर्फी एक निर्देशक से मिलने उसके ऑफिस आईं हुई थीं। इसके बाद निर्देशक उन्हें बताता है कि ये एक सीक्रेट प्रोजेक्ट है और फिल्म में रणबीर कपूर विलेन के किरदार में है। इस फिल्म को लेकर उर्फी इस दौरान काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button