Raipur : जोरा से सीएम हाउस तक गेड़ी पर चढ़कर पहुंचे तीरथराम, हुनर देख CM भूपेश बघेल बोले – अरे आप तो 60 साल के जवान है

Raipur : आज पूरे प्रदेष्भर में हरेली तिहार की धूम हैं। वही CM निवास में आयोजित कार्यक्रम में जोड़ा निवासी तीरथराम गेड़ी चढ़ सीएम हाउस तक पहुंचे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जब पता चला कि बुजुर्ग तीरथ राम सिन्हा पिछले दो साल से गेड़ी पर चढ़कर उनसे मिलने आ रहे हैं तो उन्होंने तत्काल तीरथराम को मिलने के लिये बुलाया और आत्मीयता से बात की। मुख्यमंत्री में तीरथराम को देख कहा कि-अरे आप तो 60 साल के जवान हैं। जरा दिखाओ तो गेड़ी पर अपना हुनर।
Read More : Raipur : कम्पोस्ट उत्पादक महिला स्व-सहायता समूहों को CM देंगे सौगात, जारी करेंगे 17 करोड़ रूपये का बोनस

दरअसल आज मुख्यमंत्री निवास में हरेली तिहार के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन था। जिसमें रायपुर समेत राज्यभर के लोग शिरकत करने आते हैं। ऐसे ही एक शख्स तीरथराम सिन्हा हैं, जो रायपुर जिले से 10 किलोमीटर दूर जोरा गांव में रहते हैं। वे बताते हैं कि मैं पिछले दो साल से लगातार हरेली तिहार में मुख्यमंत्री जी से मिलने आ रहा था लेकिन मुलाकात नहीं हो पा रही थी। लेकिन आज मुख्यमंत्री जी को मेरे बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने स्वयं निवास के अंदर बुलवाया और मुझसे बात की।

तीरथराम ने मुख्यमंत्री को बताया कि मैं जोरा से 10 किलोमीटर तक गेड़ी चढ़कर आया हूं और आपको गेड़ी पर चलकर दिखाना चाहता हूं। इस मुख्यमंत्री ने कहा कि जरा दिखाओ अपना हुनर। तीरथराम तत्काल उछलकर दोनों गेड़ी पर एक साथ चढ़ गये। उनके इस हुनर को देखकर मुख्यमंत्री बोल पड़े अरे वाह आप तो 60 साल के जवान हैं। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद तीरथराम ने कहा कि आज मिलकर बहुत अच्छा लगा। प्रदेश के मुखिया ने स्वयं संज्ञान लेकर मुझे मिलने बुलाया ये मेरे लिये बहुत बड़ी बात है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button