Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Nakul Mehta Nude Photo shoot : टीवी एक्टर नकुल ने किया रणवीर सिंह के स्टाइल को कॉपी, करा डाला न्यूड फोटोशूट! पत्नी ने कहा- तुरंत कपडे पहनो नहीं तो....

Sharda Kachhi
28 July 2022 10:25 AM GMT
Nakul Mehta Nude Photo shoot
x

मुंबई, Nakul Mehta Nude Photo shoot : रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मामला अभी ठंडा नहीं हुआ और इसी बीच इश्कबाज़ और 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता जो टीवी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। वो छोटे पर्दे के साथ ही एक्टर है जॉकी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव …

Nakul Mehta Nude Photo shoot

मुंबई, Nakul Mehta Nude Photo shoot : रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मामला अभी ठंडा नहीं हुआ और इसी बीच इश्कबाज़ और 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता जो टीवी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। वो छोटे पर्दे के साथ ही एक्टर है जॉकी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। नकुल ने हंसी मजाक से भरे वीडियोज अक्सर फैंस संग साझा किया करते हैं। इस बीच नकुल एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके प्रशंसकों के साथ उनके टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी हैरान रह गए हैं। दरअसल, नकुल ने रणवीर की तस्वीर में खुद के चेहरे को मॉर्फ कर एक फोटो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों अलग-अलग रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

पत्नी ने कही ये बात

इस मॉर्फ फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'हेटर्स कहेंगे की मैं रणवीर सिंह से कार्पेट उधार लिया है।' फोटो पोस्ट करते ही यह तेजी से वायरल होने लगी और लोग इस पर जमकर कमेंट भी करने लगे। इस फोटो पर नकुल की पत्नी जानकी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे पास कितने ढेर सारे बॉक्सर्स है। उनमें से किसी एक को तुरंत पहनों।

View this post on Instagram

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

सेलेब्स भी दे रहे रिएक्शन

नकुल की इस तस्वीर पर आम लोगों के साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, 'मुझे लगता है कि आपको यह फोटोशूट करवाना चाहिए।' वहीं रुसलान मुमताज ने हंसने वाले इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके अलावा बहुत सारे सेलेब्स नकुल की तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराकर रणवीर सिंह सुर्खियों में आ गए हैं। उनकी बिना कपड़ों वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनकी मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही हैं। कई लोगों ने इस तस्वीर को अश्लील बताकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

Next Story