Kahaani Ghar Ghar Kii 2 : 14 साल बाद वापस लौटा कहानी घर घर की, जाने कब और किस चैनल पर देख सकेंगे सीरियल

 

Mumbai : Kahaani Ghar Ghar Kii 2 आजकल जिस तरह फिल्मों में रीमेक का चलन है उसी तरह टीवी धारावाही के मेकर्स भी सीक्वेल बनाने की होड़ में शामिल हो चुकें है। स्टार प्लस के शो ‘प्रतिज्ञा’ के दूसरे सीजन की या फिर ‘कसौटी जिंदगी’ के दूसरे सीजन की ये सारे वो शोज है जो अपने जमाने में टॉप हुआ करते थे और टीवी पर इनका दूसरा सीजन लाया गया।

फिर लौट रहा कहानी घर घर की

जब भी टीवी धारावाहिक की बात होती है तो सबसे पहला नाम एकता कपूर का आता यही, उनके सीरियल के नए कांसेप्ट दर्शकों को खूब लुभाते हैं, एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सीरियल कवच और सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि दूसरे सीजन बनाए है। मगर अब इस सूचि में नया नाम जुड़ने जा रहा है। प्रोडूसर लेकिन अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है एकता सीरियल कहानी घर घर की का दूसरा सीजन जल्द ही टीवी पर लाने वाली है। ‘कहानी घर घर की’ एक ऐसी धारवाहिक थी जिसने अपने समय में सभी दर्शकों पर जादू कर दिया था। इस शो का पहला एपिसोड 16 अक्टूबर सन 2000 में टेलीकास्ट किया गया था जो लगातार 8 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करती रही।

चैनल की तरफ से मिल गया है ग्रीन सिग्नल

लगभग 4 साल बाद एक बार फिर शो के मेकर्स ने फैसला लिया है कि वे इस शो का दूसरा सीजन लेकर आएंगे। बता दें कि ‘कहानी घर घर 2’ की स्टोरी पर पूरी तरह से काम हो चुका है, एक्टर्स के नाम फाइनल करने के बाद शूटिंग शुरू कर दी जाएगी, चैनल की तरफ से प्रोडक्शन को ग्रीन सिग्नल मिल चुका है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button