Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 28 July 2022 : मिथुन और वृषभ राशि वाले को सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन  

viplav
27 July 2022 6:52 PM GMT
Horoscope Today 28 July 2022 : मिथुन और वृषभ राशि वाले को सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन  
x

New Delhi : Horoscope Today 28 July 2022  सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढाव भरा रहने वाला है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है। गुरुवार के दिन भगवान …

Horoscope Today 23 July 2022

New Delhi : Horoscope Today 28 July 2022 सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढाव भरा रहने वाला है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है। मां लक्ष्मी के प्रसन्न होने से भक्तों के घर—परिवार में सुख शांति और धन धान्य की कमी नहीं रहती। भक्तों को यश, सम्मान और वैभव की प्राप्ति होती है।

आज के दिन प्रातः काल में उठकर स्नान कर के साफ़ कपडे पहनना चाहिए। इसके बाद एक चौकी पर साफ कपड़ा बिछाकर उस पर भगवान विष्णु की प्रतिमा रखें। बता दें कि विष्णु जी को पीला रंग अधिक प्रिय था। इसलिए उनके आगे पीले फूल और पीले रंग के फलों का भोग लगाएं।

Read More : Horoscope Today 23 July 2022 : इन 3 राशि वाले आज रचेंगे नए कीर्तिमान, शनि देव की बरसेगी कृपा, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

मेष राशि- माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। परिवार की सुख-सुविधाओं के विस्तार में खर्च बढ़ेंगे। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में कुछ दिककतें आ सकती हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। किसी कार्य को लेकर चिंता बढ़ सकती है।

वृष राशि- मन परेशान हो सकता है। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कार्यक्षेत्र की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। आत्मसंयत रहें। भाई-बहनों को शारीरिक कष्ट हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ व्यवधान आ सकते है। क्रोध के अतिरेक से बचकर रहें।

मिथुन राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। मन अशान्त हो सकता है। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। संयत रहें। क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है। मानसिक कठिनाइयों में कुछ कमी आएगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। सन्तान को कष्ट होगा। यात्रा के योग हैं।

कर्क राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। पिता का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी से तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

सिंह राशि- आत्मविश्वास में कमी आयेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी। किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।

कन्या राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। मित्र का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। कुटुम्ब परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। अनियोजित खर्च बढ़ सकते हैं। आय की स्थिति में सुधार होगा। सेहत का ध्यान रखें।

Read More : Horoscope Today 10 July 2022 : कर्क और सिंह राशि वालों का चमकेगा किस्मत का भाग्य, सूर्य देव की बरसेगी कृपा, जाने क्या कहते है आपके सितारे

तुला राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आत्मसंयत रहें। पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। परिणाम में सुख-शान्ति रहेगी। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। माता-पिता से धन की प्राप्ति होगी। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। लाभ के योग हैं।

वृश्चिक राशि- मन परेशान हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। परिवार से दूर जाना पड़ सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। कुटुम्ब परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का साथ मिल सकता है।

धनु राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। यात्रा खर्च बढ़ेंगे। मन अशान्त रहेगा। खर्चों में कमी आएगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। संचित धन की स्थिति में सुधार होगा। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। सुखद समाचार मिलेगा।

मकर राशि- आत्मसंयत रहें। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। व्यवधान आ सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। माता से धन मिल सकता है।

कुंभ राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। बातचीत में संयत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। सन्तान का कष्ट होगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

मीन राशि- शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिलेंगे।

Next Story